ईद पर नमाज को लेकर आपत्ति क्‍यों?, कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले चंद्रशेखर आजाद का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2313721

ईद पर नमाज को लेकर आपत्ति क्‍यों?, कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले चंद्रशेखर आजाद का वीडियो वायरल

Chandrashekhar Azad : नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने नजीबाबाद के गांव चंदनपुर में छोटे प्रधान के यहां आयोजित एक बैठक में शामिल होने गए थे. इसी बैठक का वीडियो वायरल हो रहा है.  

Chandrashekhar Azad

राजवीर चौधरी/बिजनौर : नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें चंद्रशेखर आजाद कह रहे हैं कि अगर 10 दिन के लिए कावड़ को लेकर सभी रास्ते, अस्पताल बंद हो सकते हैं तो ईद के दिन 20 मिनट नमाज पढ़ने से किसी को क्या दिक्कत है?. उन्‍होंने कहा कि हमें सभी धर्म का सम्मान करना चाहिए, जो लोग 20 मिनट नमाज पढ़ने पर आपत्ति जताते हैं वह किसी धर्म के साथ नहीं हो सकते. 

गांव वालों को कर रहे संबोधित 
वायरल वीडियो 23 जून का बताया जा रहा है. इसमें नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने नजीबाबाद के गांव चंदनपुर में छोटे प्रधान के यहां आयोजित एक बैठक में शामिल होने गए थे. गांव के लोगों को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि ईद पर नमाज पढ़ने पर किसी को क्‍या आपत्ति है. यदि हिंदुओं को कावड़ के लिए 20 दिन तक सारे रास्ते बंद किए जा सकते हैं, होटल बंद किए जा सकते हैं. ईद पर भी नमाज पढ़ने की अनुमति दी जानी चाहिए.  

सिर्फ चंद्रशेखर आजाद ने उठाया मुद्दा 
वायरल वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि यह मुद्दा सिर्फ चंद्रशेखर आजाद ने उठाया है, बाकी किसी नेता में हिम्मत नहीं हैं, जो इस तरह के मुद्दे उठा सके. वह हाथ में जल लेकर इस वीडियो में कसम खाते दिखाई दे रहे हैं और मुसलमानों को आश्वासन दे रहे हैं कि मैं कसम खाता हूं कि आपके साथ खड़ा रहूंगा. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 
वह वीडियो में यह भी बोल रहे हैं की जो दूसरे धर्म के लोग नमाज पढ़ने पर आपत्ति जताते हैं या दूसरे धर्म का सम्मान नहीं करते तो वह किसी धर्म के भी नहीं हो सकते हैं. चंद्रशेखर आजाद का का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां भी पढ़ें : चंद्रशेखर के ऐलान से हिले माया-अखिलेश, यूपी विधानसभा उपचुनाव में दलित पार्टी खेलेगी बड़ा दांव
 

 

 

 

 

Trending news