आदिपुरुष विवाद: निर्देशक ओम राउत, मनोज मुंतशिर और सैफ अली खान के खिलाफ अयोध्या में तहरीर, लगे ये आरोप
Advertisement

आदिपुरुष विवाद: निर्देशक ओम राउत, मनोज मुंतशिर और सैफ अली खान के खिलाफ अयोध्या में तहरीर, लगे ये आरोप

Adipurush Controversy: अयोध्या में आदिपुरुष फिल्म के निर्देशक, लेखक और एक्टर सैफ अली खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है.

फाइल फोटो.

सत्यप्रकाश/अयोध्या: आदिपुरुष फिल्म (Adipurush Controversy) टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गई है. इसी बीच राम नगरी अयोध्या (Ayodhya News) में फिल्म के निर्देशक ओम राऊत (Om Raut), लेखक मनोज शुक्ला (Manoj Muntashir) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के ऊपर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है. यह तहरीर बाबरी विध्वंस के आरोपी व हिंदूवादी नेता संतोष दुबे ने दी है. तहरीर में तीनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

लगे हैं ये आरोप 
संतोष दुबे उनका आरोप है कि इस फिल्म के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है. फिल्म को बनाने वाले निदेशक सहित जिन कलाकारों द्वारा भगवान के स्वरूप को अनर्गल रूप से दिखाया गया है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाए. बता दें कि देश के कई हिंदू संगठन व साधु-संतों ने इस फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग उठाई है. 

जब बेखौफ होकर मुलायम अड़ गए थे डकैतों के सामने,जानें नेता जी की बहादुरी का ये किस्सा

क्यों हो रहा है फिल्म का विरोध
इस फिल्म में साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) लीड रोल में नजर आएंगे. वह भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे. जबकि रावण के किरदार में सैफ अली खान है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आएंगे. आदिपुरुष के टीजर में सैफ अली खान का लुक फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया. सैफ काफी खूंखार नजर आ रहे हैं. सैफ के बाल छोटे हैं. उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना है. फिल्म में उन्हें पुष्पक विमान के बजाए चमगादड़ जैसे दिखने वाले अजीबो-गरीब जीव पर उड़ते दिखाया गया है. इसके अलावा फिल्म में हनुमान जी के किरदार को लेकर भी नाराजगी जताई जा रही है. 

Karwa chauth 2022 Moon rising Time: इस समय पर आपके शहर में दिखेगा चांद, जानिए अपने शहर में चंद्रोदय का समय

Trending news