Aligarh News: अलीगढ़ के मशहूर अस्पताल के खाने में निकले कीड़े, मरीजों ने डॉक्टरों पर कर दी चढ़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1838992

Aligarh News: अलीगढ़ के मशहूर अस्पताल के खाने में निकले कीड़े, मरीजों ने डॉक्टरों पर कर दी चढ़ाई

Aligarh: अलीगढ़ के मशहूर अस्पताल के खाने में कीड़े निकलने के बाद हड़कंप मच गया. मरीजों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अस्तपताल प्रशासन ने इस मामले में जांच कमेटी गठित कर दी है. मरीजों के विरोध के बाद खाना वापस कराया गया और दूसरा खाना भिजवाया गया. 

JN Mediacal College Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के मशहूर अस्पताल जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (JN Mediacal College) में मरीजों को गुस्सा फूट पड़ा. आरोप है कि यहां मरीजों को सड़ा हुआ खाना दिया गया. सोयाबीन की सब्जी में कीड़े रेंग रहे थे. मरीजों ने घटिया खाने का वीडियो बना लिया. यह वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले में जांच कमेटी गठित की है. कॉलेज प्रशासन जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रहा है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबकि यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में मरीजों को खराब क्वालिटी का खाना दिया गया. मरीजों और उनके परिजनों ने इसकी शिकायत को तो कोई मानने को तैयार नहीं हुआ. घटिया खाने को लेकर मरीज आक्रोशित हो गए. मरीजों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद खाने को तत्काल वापस कराया गया और दूसरा खाना दिया गया. 

Pilibhit News: यूपी में ज्योति मौर्या जैसा मामला, विदेश में नौकरी लगते ही पति को भूली, ससुरालियों ने पीटा

प्रिंसिपल ने दी जानकारी

जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ हारिश मोहम्मद खान ने इस मामले पर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि किसी मरीज ने उन्हें खाने का वीडियो बनाकर भेजा है. मार्केट से जो सोयाबीन लाया गया था उसमें कीड़े थे. मरीजों की शिकायत के बाद खाना वापस करा लिया गया है. इसके बाद दूसरा खाना बनाकर भेजा गया है. उन्होंने आगे बताया कि इस मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद जिसकी भी लगती होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. प्रिंसिपल का कहना है कि इस अस्पताल के खाने की हर जगह तारीफ होती है. यहां हमेशा अच्छी क्वालिटी का खाना दिया गया है. फूड इंस्पेक्टर भी हमारे यहां के खाने की बहुत तारीफ करता है. 

Aligarh News: AMU के मेडिकल कॉलेज में बड़ी लापरवाही, मरीजों के खाने में तैरते दिखे कीड़े, देखकर आ जाएगी उल्टी

 

Trending news