Bijnor: खंडहरनुमा मकान में मिला 5 साल की मासूम का खून से लथपथ शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1595610

Bijnor: खंडहरनुमा मकान में मिला 5 साल की मासूम का खून से लथपथ शव, पुलिस जांच में जुटी

Bijnor Minor Girl Murder Case: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक पांच साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. यहां कातिलों ने मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. इलाके में जिसने भी इस दर्दनाक मौत के बारे में सुना दंग रह गया. घरवालों में बिटिया की मौत से कोहराम मचा हुआ है.

Bijnor: खंडहरनुमा मकान में मिला 5 साल की मासूम का खून से लथपथ शव, पुलिस जांच में जुटी

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक पांच साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. यहां कातिलों ने मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. इलाके में जिसने भी इस दर्दनाक मौत के बारे में सुना दंग रह गया. घरवालों में बिटिया की मौत से कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले कातिलों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

खंडहर में मिला बच्ची का शव
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना बिजनौर के चाहरोनक इलाके की है. यहां पांच साल की मासूम बच्ची दोपहर के वक्त अपने घर से परचून की दुकान पर टॉफी लेने गई थी. बच्ची जब काफी देर तर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. परिजनों ने पूरे इलाके में बच्ची की खोजबीन की. काफी देर तलाशने के बाद पास के ही बंद पड़े खंडहर नुमा मकान में बच्ची की लाश मिली. खाली मकान के अंदर आंगन में खून से लथपथ अवस्था में मासूम की लाश मिली. बताया जा रहा है बच्ची की हत्या गला रेत कर की गई. इसे देखकर बिटिया के मां-बाप बदहवास हो गए. वहीं, मासूम बच्ची के कत्ल की खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में आसपास के इलाके के लोग मौके पर पहुंचने लगे. 

Bijnor: बिजनौर में फेसबुक लाइव पर लड़का कर रहा था सुसाइड, तभी आ धमकी पुलिस

पुलिस ने दी जानकारी
इस घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. खेलने कूदने की उम्र में अनजान दरिंदों ने बेरहमी से बच्ची को मार डाला. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अफसरों ने बच्ची के कातिलों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की हैं. पुलिस जल्द हत्या के आरोपी को पकड़ने की बात कह रही है. अब देखना ये होगा की आखिर अंजान कातिल पुलिस के हत्थे कब चढ़ पाते हैं. वहीं, बच्ची के परिजन आरोपी को जल्द पकड़ने और सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news