पत्नी से विवाद पड़ा जान पर भारी: BJP नेता अभिषेक शुक्ला ने खुद को गोली से उड़ाया, मौके से मिला सुसाइड नोट
X

पत्नी से विवाद पड़ा जान पर भारी: BJP नेता अभिषेक शुक्ला ने खुद को गोली से उड़ाया, मौके से मिला सुसाइड नोट

 सुशांत गोल्फ सिटी इलाके (Sushant Golf City) का है जहां पर नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह लाइसेंसी पिस्टल को गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली. उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला.

पत्नी से विवाद पड़ा जान पर भारी: BJP नेता अभिषेक शुक्ला ने खुद को गोली से उड़ाया, मौके से मिला सुसाइड नोट

मयूर शुक्ला/लखनऊ: लखनऊ (Lucknow)  के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र के नंदिनी एनक्लेव में बीजेपी नेता अभिषेक शुक्ला (Abhishek Shukla) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अभिषेक रिलायंस के डीजीएम पद पर कार्यरत थे.

Kanpur Metro Start: दिवाली से पहले ट्रैक पर दौड़ी कानपुर मेट्रो, सिग्नल-दरवाजों का भी हुआ Trial

यहां का है मामला

यह मामला है राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी इलाके (Sushant Golf City) का है जहां पर नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह लाइसेंसी पिस्टल को गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली. उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला. घटना की जानकारी पुलिस मिलते ही फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आयी है. अभिषेक मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे. 

कुर्सी पर पड़ा मिला खून से लथपथ शव
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए थे. इस बीच एकाएक गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे, वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उनकी चीख निकल पड़ी. उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) और अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें पत्नी कुमुद से विवाद की बात लिखी है.

पति पत्नी के बीच चल रहा था विवाद
पुलिस ने ये भी बताया कि कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती हैं. दोनों के बीच विवाद चल रहा था. सुसाइड नोट में अभिषेक ने लिखा की पत्नी से विवाद के कारण वह परेशान थे इस कारण आत्महत्या कर रहे हैं. सुसाइड नोट, मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है. इस संबंध में अभिषेक की पत्नी से भी बात की जाएगी. उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है.  घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से पड़ताल की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजमगढ़ के युवक की UAE में मौत: शव मंगाने के लिए परिवार ने लगाई केंद्र सरकार से गुहार

चाचा ने भतीजे से मिलने फिर दिखाई बेताबी: कहा-जरा भी राजनीतिक सोच-समझ है तो अखिलेश जरूर आएं साथ

WATCH LIVE TV

Trending news