Etah News: इज्जत की खातिर मां दो बेटियों संग फंदे पर झूल गई, छोटी बेटी को मोबाइल रिचार्ज कराने भेजा तो बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1802312

Etah News: इज्जत की खातिर मां दो बेटियों संग फंदे पर झूल गई, छोटी बेटी को मोबाइल रिचार्ज कराने भेजा तो बची जान

Etah: यूपी के एटा में मां दो बेटियों के साथ इज्जत की खातिर फंदे पर झूल गई. परिवार में एकसाथ तीन होने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

UP Police (File Photo)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा (Etah News) से तीन मौत का एक का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मां और दो बेटियों ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है तीनों ने आत्महत्या की है मगर उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है. बड़ी बेटी का गांव के ही एक युवक से अफेयर था, जिसने बीते दिनों जान दे दी थी. एक साथ परिवार में तीन मौत होने से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

निधौली कलां थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला निधौली कलां थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव की रहने वाली महिला अनुराधा (45) ने अपनी दो बेटियों संध्या (17) और शिवानी (15) के साथ जान दे दी. बड़ी बेटी संध्या का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग था. दोनों शादी करना चाहते थे मगर घरवाले राजी नहीं थे. इसके चलते आए दिन परिवार में कलह होती थी. प्रेमी जोड़े ने बीते 26 जुलाई को आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसमें लड़के की मौत हो गई थी जबकि लड़की बच गई थी. 

Varanasi News: आशिकी ने बना दिया बदमाश, स्कूल जाने की उम्र में गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए करते थे लूटपाट

बताया जा रहा है तीनों ने बदनामी के डर से मां ने दोनों बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. मां ने सबसे छोटी बेटी मुस्कान (10) को घर से बाहर किसी काम से भेज दिया था. इसके बाद रस्सी से तीन फंदे बनाकर उन्होंने सुसाइड कर लिया. बेटी जब वापस लौटी तब जाकर घटना का पता चला. तीनों अलग-अलग कमरों में फंदे से लटके हुए थे. इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई. बेटी ने नोएडा में काम करने वाले पिता को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

 

Trending news