गाजियाबाद : लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, काफी देर उछलता रहा मासूम, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1338079

गाजियाबाद : लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, काफी देर उछलता रहा मासूम, VIDEO वायरल

Dog Video : यूपी के गाजियाबाद जिले में एक बच्चे को लिफ्ट से कुत्ते द्वारा काटने का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन कुत्ते की मालकिन ने बच्चे पर कोई ध्यान नहीं दिया.

गाजियाबाद : लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, काफी देर उछलता रहा मासूम, VIDEO वायरल

Dog Biting Video : उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद ज़िले से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जहां लिफ्ट में एक कुत्ते ने ऐसा आतंक मचाया कि बच्चा दहशत में आ गया. लिफ्ट में साथ जा रहे बच्चे को कुत्ते ने काटा, लेकिन कुत्ते मालिक ने बच्चे पर ध्यान नहीं दिया. लिफ्ट के वीडियो में साफ दिख रहा है कि लिफ्ट में एक बुजुर्ग महिला जंजीर में बंधे कुत्ते को ले जा रही है. वहीं स्कूल बैग टांगे एक बच्चा डरा सहमा सा दिख रहा है. कुत्ता लगातार भौंक रहा है,लेकिन महिला ने बच्चे से उसे दूर रखने के लिए कोई कदम नहीं उठाया. इसके उलट लिफ्ट खुलते वक्त चेन को ढीला कर दिया, जिससे बच्चे के बाहर निकलते समय कुत्ते ने उसे काट लिया. बच्चा लिफ्ट के अंदर ही जोर-जोर से उछलने लगा, लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा. 

कुत्ते द्वारा बच्चे को काटने के बाद भी नहीं पसीजा महिला का दिल
यह गाजियाबाद के नंदराम इलाके की चार्म केसल सोसायटी का मामला है. इस केस में पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बच्चा उस वक्त कोचिंग से पढ़कर घर को लौट रहा था, लेकिन लिफ्ट में उसके साथ परिवार का कोई सदस्य नहीं था. पुलिस जब इस मामले की जांच को आरोपी के घर पहुंची तो उन्होंने सहयोग से भी इनकार कर दिया. ये वीगन ब्राइड का कुत्ता बताया जाता है. रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन का कहना है कि ये कुत्ता पहले भी कई लोगों को काट चुका है, लेकिन कई बार शिकायत के बावजूद आरोपी परिवार ने इसकी अनदेखी की.

सोसायटी के लोग भी परेशान
सोसायटी का कहना है कि बच्चे को कुत्ते द्वारा काटने के बावजूद महिला ने जिस तरह लिफ्ट में अमानवीय रुख दिखाया. बच्चे को न तो शांत कराया और न ही उसके परिवार को सूचना दी. पड़ोसियों का कहना है कि अगर परिवार को ये बात बच्चा न बताता तो शायद वो उसको रेबीज का इंजेक्शन लगवाने के बारे में भी नहीं सोचते, जो जानलेवा साबित हो सकता था.    

 

 

 

 

Trending news