हरदोई में गुस्साए जीजा ने दांतों से काट ली साले की नाक, लहूलुहान हालत में पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1344353

हरदोई में गुस्साए जीजा ने दांतों से काट ली साले की नाक, लहूलुहान हालत में पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मामूली विवाद में जीजा-साले आपस में भिड़ गई. बात इस कदर बढ़ गई कि गुस्साए बहनोई ने अपने सगे साले की अपने दांतों से नाक काट ली. जानिए क्या है पूरा मामला..

हरदोई में गुस्साए जीजा ने दांतों से काट ली साले की नाक, लहूलुहान हालत में पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके में बच्चों को लेकर हुए विवाद में साले-बहनोई आपस में भिड़ गए. जिसके बाद गुस्साए बहनोई ने अपने सगे साले की अपने दांतों से नाक काट ली. लहूलुहान और घायल अवस्था में युवक पुलिस के पास पहुंचा. जहां से उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. सीओ शाहाबाद ने बताया कि इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला कस्बा शाहाबाद का है. जहां के निवासी अलीशेर ने अपने बहनोई इमाम बक्श पर नाक काटने का आरोप लगाया है. अलीशेर ने बताया है कि बच्चों को लेकर के उसका अपने बहनोई से विवाद हो गया था. जिसके बाद बहनोई इमाम बक्स ने उसके साथ मारपीट की और अपने दांतों से उसकी नाक काट ली. नाक काटने से वह लहूलुहान हो गया. घायल तुरंत शाहाबाद कोतवाली पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है.

सीओ शाहाबाद हेमंत उपध्य्याय ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

नीचे देखें वीडियो 

इसके अलावा कस्बे का एक और मामला सामने आया. जहां मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. शाहाबाद कोतवाली इलाके के अख्तियारपुर गांव में दो पक्षों में रास्ते के निकास को लेकर विवाद हो गया. काफी देर तक दोनों पक्षों में गाली गलौज होता रहा और उसके बाद विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे. यहां पर भारी भीड़ एकत्र हो गई. जिसके बाद किसी ने इसका वीडियो मोबाइल में शूट किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने बताया मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

 

Trending news