केदारनाथ में वेस्टर्न ड्रेस पहन घूम रही थी युवती, तीर्थ पुरोहितों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

केदारनाथ में वेस्टर्न ड्रेस पहन घूम रही थी युवती, तीर्थ पुरोहितों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

मंगलवार को एक युवती अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम पहुंची. यहां पहुंचने के बाद महिला ने अपना जैकेट निकाल दिया और फोटो खिंचवाने लगी. जिसे देखकर तीर्थ पुरोहित नाराज हो गए और यात्रियों पर भड़क उठे. 

मंदिर के बाहर फोटो खिंचवाती युवती.

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ धाम (Kedarnath Dham) से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें कुछ लड़के-लड़कियां साथ घूमने आये थे. इस दौरान एक युवती को वेस्टर्न ड्रेस पहने देख तीर्थ पुरोहित भड़क उठे. उन्होंने युवती और उसके दोस्तों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. हालांकि, बाद में यात्रियों ने पुरोहितों से माफी मांगी. वहीं, तीर्थ पुरोहितों द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है, जिसके बाद लोग युवती और उसके दोस्तों की आलोचना कर रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मंगलवार को एक युवती अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम पहुंची. यहां पहुंचने के बाद महिला ने अपना जैकेट निकाल दिया. मंदिर के सामने युवती के दोस्त उसकी तस्वीर लेने लगे. यह देखकर तीर्थ पुरोहित आक्रोशित हो उठे. उन्होंने पास जाकर युवती और उसके दोस्तों पर जमकर गुस्सा निकाला. 

ये भी पढ़ें- CM योगी के गढ़ में 31 अक्टूबर को प्रतिज्ञा लेंगी प्रियंका गांधी, लल्‍लू ने कहा- हम वचन निभाएंगे

फेसबुक पर लाइव कर जमकर बरसे तीर्थ पुरोहित 
इस दौरान पुरोहितों ने फेसबुक पेज से लाइव वीडियो बनाना शुरू किया. पुरोहितों ने कहा कि धार्मिक स्थलों को कुछ लोगों ने घूमने-फिरने का अड्डा बना दिया है. यहां आकर अर्द्धनग्न अवस्था में तस्वीरें ली जा रही है. यह धार्मिक संस्कृति का घोर अपमान है. धर्मस्थलों को बर्बाद किया जा रहा है. धाम में भारी ठंड पड़ रही है और कुछ लोग यहां आकर अर्द्धनग्न अवस्था में तस्वीरे लेकर धर्मिक स्थलों को बदनाम करने में लगे हैं. उसके बाद यात्रियों ने वहां मौजूद तीर्थ पुरोहितों से माफी मांगी. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स केदारनाथ धाम पर पहुंचे यात्रियों की आलोचना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- गाजीपुर बॉर्डर पर टेंट में बैठकर की पढ़ाई, अब UP सरकार में बने अधिकारी, जानें कौन हैं इंद्रपाल सिंह 

बता दें कि केदारनाथ धाम में बर्फबारी के साथ ही जमकर बारिश भी हो रही है. ऐसे में धाम का वातावरण काफी ठंडा है. ठिठुरन बढ़ने से तीर्थ पुरोहितों और व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news