Lucknow News: यात्री ने आकाशा एयलाइन की महिला कर्मचारी से कर दी ऐसी हरकत, लखनऊ एयरपोर्ट पर देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1806373

Lucknow News: यात्री ने आकाशा एयलाइन की महिला कर्मचारी से कर दी ऐसी हरकत, लखनऊ एयरपोर्ट पर देखते रह गए लोग

Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक महिला यात्री ने आकाशा एयलाइन की महिला कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार किया. महिला यात्री की इस हरकत को पूरा एयरपोर्ट पर देखता रह गया. महिला कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Chaudhary Charan singh International airport (File Photo)

लखनऊ: आपने लोगों का कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार करने के कई मामले देखे होंगे, जहां लोग अपनी गलती होने के बावजूद दूसरों पर भड़क जाते हैं आवेश में आकर गलत कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) से सामने आया है. यहां एयरपोर्ट पर आकाशा एयरलाइंस की महिला कर्मचारी ने नियमों का हवाला देकर महिला यात्री को प्लेन पर जाने से मना कर दिया. इसके बाद महिला यात्री ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का है. यहां पर एक दंपति मुंबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा. दोनों उड़ान के समय से लगभग 15 मिनट देरी से पहुंचे. इसके बाद उन्होंने आकाशा एयरलाइन कंपनी के काउंटर पर तैनात महिला कर्मचारी से उड़ान के लिए अनुमति मांगी, लेकिन महिला कर्मचारी ने फ्लाइट उड़ने की बात कहकर यात्रियों से यात्रा करवाने में असमर्थता जताई. इससे मुंबई जाने वाली महिला यात्री भड़क गई और झगड़ा करने लगी. 

Ghaziabad News: शराब के नशे में टुन्न बीजेपी पार्षद के भाई और समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोला, वीडियो वायरल

महिला कर्मचारी के मारा थप्पड़

इसके बाद महिला यात्री ने आवेश में आकर अकाशा एयरलाइंस की कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. महिला यात्री की इस हरकत से आकाशा एयरलाइंस के काउंटर पर मौजूद सभी कर्मचारी सकते में आ गए. इसके बाद उन्होंने इस घटना की शिकायत सरोजिनी नगर पुलिस से की. महिला कर्मचारी की तहरीर पर महिला यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

 

Trending news