माफिया अतीक अहमद के बेटे अली से हुई पूछताछ, 24 घंटे की रिमांड के बाद भेजा गया जेल
Advertisement

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली से हुई पूछताछ, 24 घंटे की रिमांड के बाद भेजा गया जेल

Prayagraj News: पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) के छोटे बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) से पूछताछ कर वापस नैनी जेल भेज दिया गया है. 

 

फाइल फोटो.

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) की 24 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद नैनी सेंट्रल जेल वापस भेज दिया गया है. पुलिस रिमांड के दौरान अली अहमद की निशानदेही पर प्रॉपर्टी डीलर को धमकाने में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस को बरामद किया गया है. अली अहमद से रिमांड के दौरान पुलिस टीम ने पिछले तीन साल से फरार चल रहे उमर अहमद के बारे में भी पूछताछ की. 

अली अहमद से पूछे गए ये सवाल
फरारी के दौरान अली अहमद को शरण देने वाले कौन लोग थे. किन-किन जगहों पर फरारी काटी है. माफिया अतीक अहमद के कौन-कौन मददगार अभी भी उसके लिए काम कर रहे हैं, इस तरह के तमाम सवालों को लेकर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने अली अहमद से सवाल किया. हालांकि, अली अहमद ने पूछताछ के दौरान पुलिस के अधिकतर सवालों का जवाब न में दिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 24 घंटे की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद अली अहमद को जेल वापस भेज दिया गया है. उससे पूछताछ में जो बाते सामने आई हैं, वह विवेचना में शामिल की जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- Amrapali Dubey अभी तक हैं सिंगल, क्या इस भोजपुरी सुपरस्टार की वजह से नहीं की शादी?

30 जुलाई को अली अहमद ने कोर्ट में किया था सरेंडर  
गौरतलब है कि अली अहमद पर अपने साथियों के साथ मिलकर दिसंबर 2021 में प्रॉपर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और विरोध करने पर पिस्टल सटाकर धमकाने का आरोप है. मामले में प्रयागराज के करेली थाने में अली अहमद और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मुकदमा दर्ज होने के बाद से अली अहमद फरार चल रहा था. पुलिस ने अली की गिरफ्तारी पर पचास हजार का इनाम घोषित किया था. तीस जुलाई को अली अहमद ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर उसे जेल भेज दिया था. 

हालांकि, मामले में अली अहमद का बयान नहीं दर्ज हो पाया था. जिसके लिए पुलिस ने अली अहमद की रिमांड के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दी थी. अली को 7 अगस्त की सुबह दस बजे से 8 अगस्त की सुबह दस बजे तक की पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने की अनुमति दी थी. 

यह भी पढ़ें- खोजो तो जानें: इस तस्वीर में छुपे चीता को ढूंढकर दिखाइए, मान जाएंगे आपकी नजर को

8 August History: जानें आज का इतिहास, देखें 8 अगस्त के दिन इतिहास में क्या-क्या महत्वपूर्ण घटनाएं हुईं

Trending news