Mulayam Singh Yadav Health Updates: नेताजी की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, डॉक्टरों ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1381413

Mulayam Singh Yadav Health Updates: नेताजी की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, डॉक्टरों ने कही ये बात

Mulayam Singh Yadav Health Updates: मुलायम सिंह यादव की हेल्थ पर बड़ा अपडेट...

Mulayam Singh Yadav Health Update

Mulayam Singh Yadav Health Updates: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उनका इलाज हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल (Medanta) में चल रहा है. बुधवार शाम को लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव भी मुलायम सिंह यादव को देखने और हाल जानने मेदांता पहुंचे. दोनों नेताओं ने अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. 

 

मुलायम सिंह यादव की तबीयत कैसी है?
हॉस्पिटल ने मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) जारी किया है. जिसके मुताबिक, उनकी तबीयत अभी भी स्थिर नहीं है. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव अभी भी गंभीर हैं. जीवन रक्षक दवाओं पर हैं. इंटेंशिव केयर यूनिट (ICU) में विशेषज्ञों की एक टीम उनके इलाज में जुटी है. लगातार उनके स्वास्थ की निगरानी की जा रही है.  

अस्पताल में मौजूद हैं परिवार के ये सदस्य 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव अस्पताल में मौजूद हैं. शिवपाल सिंह यादव, धर्मेंद्र यादव समेत परिवार के अन्य कई लोग भी मौजूद हैं. नेताजी के सगे छोटे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष इटावा अंशुल यादव के पिता राजपाल यादव भी उनका स्वास्थ जानने अस्पातल पहुंचे. राजपाल यादव के साथ उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमलता यादव भी मौजूद रहीं. इसके अलावा दोपहर में जयंत चौधरी और अभय चौटाला भी नेता जी का हाल लेने पहुंचे. कल भी जयंत कई घंटे मेदांता अस्पताल में थे.  

सपा ने की थी अस्पताल न आने की अपील
बीते रविवार को सपा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "आदरणीय नेता जी आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप लोगों को समय-समय पर दी जाती रहेगी." 

Trending news