ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, आजमगढ़ उपचुनाव में हार के लिए ठहराया जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1246862

ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, आजमगढ़ उपचुनाव में हार के लिए ठहराया जिम्मेदार

ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं. बुधवार को ओपी राजभर ने गाजीपुर से लखनऊ जाते समय भड़सर बाजार में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत की. जहां अखिलेश यादव को नसीहत देने के साथ-साथ आजमगढ़ में हार का जिम्मेदार भी ठहराया है. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी से गठबंधन की चर्चाओं को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. 

 ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, आजमगढ़ उपचुनाव में हार के लिए ठहराया जिम्मेदार

गाजीपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं. बुधवार को ओपी राजभर ने गाजीपुर से लखनऊ जाते समय भड़सर बाजार में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत की. जहां अखिलेश यादव को नसीहत देने के साथ-साथ आजमगढ़ में हार का जिम्मेदार भी ठहराया है. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी से गठबंधन की चर्चाओं को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. 

आजमगढ़ में हार के लिए अखिलेश को बताया जिम्मेदार
वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के हालिया में  ''सपा को नसीहत देने की जरूरत नहीं है, राजभर से ये बुलवाया जा रहा है'' के हालिया बयान पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं आजमगढ़ में तीन सौ कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ 12 दिन प्रचार किया, जो हमने महसूस किया कि अखिलेश यादव के ना आने की वजह से हम लोग चुनाव हार गए, उन्होंने साफ तौर पर फिर से दोहराया की पार्टी के कमांडर अगर रहे होते तो यह हार नहीं हुई होती. उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश यादव को कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए, सारी बीमारी पता चल जाएगी.

बीजेपी नेताओं से मुलाकात पर भी दी प्रतिक्रिया
भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मुलाकात पर राजभर ने कहा कि जब मुलायम सिंह और अखिलेश यादव मोदी और योगी से मिलते हैं तो कोई सवाल नहीं उठता. मायावती सोनिया गांधी से मिलती हैं तो कोई सवाल नहीं उठता, ओमप्रकाश राजभर किसी से मिलते हैं तो आप लोग सवाल क्यों उठाते हैं और तूफान क्यों आ जाता है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव व समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेंगे और विपक्ष को पानी पिला देंगे. वहीं, समाजवादी पार्टी 5 सीट की बात पर उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी उन्हें 5 सीट क्यों नहीं देगी बिल्कुल देगी और वह चुनाव लड़के दिखाएंगे. 

गौरतलब है कि हाल ही में उपचुनाव के नतीजों के बाद ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलकर सक्रिय होने के साथ ही समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जाने की नसीहत दी थी. बता दें, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सुभासपा ने सपा के साथ गठबंधन करके 6 सीटों पर जीत हासिल की है. 2017 में बीजेपी के साथ चुनाव लड़ने वाले राजभर ने साल 2019 में बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया था. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news