रामपुर: घर से एक साथ फरार हुईं तीन सगी बहनें, तलाश में दर-दर भटक रहे परिजन, जानें पूरा मामला
Advertisement

रामपुर: घर से एक साथ फरार हुईं तीन सगी बहनें, तलाश में दर-दर भटक रहे परिजन, जानें पूरा मामला

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र का है. यहां 18 सितंबर के दिन एक बड़ी बहन अपनी 2 छोटी बहनों को लेकर घर से गायब हो गई. 

फाइल फोटो.

रामपुर: यूपी के रामपुर से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन सगी बहनें घर से फरार हो गई हैं. पहले तो पिता ने खुद ढूंढने की कोशिश की, वो शर्म की वजह से थाने में शिकायत लेकर नहीं गए. हालांकि, बाद में उन्होंने पुलिस को तहरीर दे दी है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र का है. यहां 18 सितंबर के दिन एक बड़ी बहन अपनी 2 छोटी बहनों को लेकर घर से गायब हो गई. तीनों बहनों के अचानक गायब होने से परिवार में हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजन आस-पास के गांव में तलाश करने में जुट गए. उन्होंने सारे रिश्तेदारों और मिलने वालों से तीनों बहनों के बारे में मालूम किया, लेकिन उनका कोई भी सुराग नहीं लगा. उधर गांव में भी तीनों बहनों के गायब होने पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. परिजनों ने पहले तो मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी थी, लेकिन इलाके में चर्चा होने के बाद पुलिस को तहरीर दी गई है. 

ये भी पढ़ें- आगरा में बदल जाएंगे कई मार्गों के नाम, विहिप के पूर्व अध्‍यक्ष अशोक सिंघल के नाम से जाना जाएगा ये रोड

पिता से परेशान होकर भागीं तीनों बेटियां 
तहरीर में पिता ने कहा है कि उनकी बड़ी बेटी अपने साथ दो नाबालिग बहनों को ले गई है. वो खामोशी के साथ आस-पास और अपने रिश्तेदारों में तलाश कर रहे थे, लेकिन अभी तक घर से लापता हुई तीनों बहनों का कोई सुराग नहीं लगा है. वहीं, थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया,"एक मामला संज्ञान में आया है. जिसकी जांच की जा रही है. पिता उनको परेशान कर रहा था, डांट-डपट करता था. तीनों बहनें नाराज होकर चली गई. किसी के साथ जाने की सूचना नहीं है. गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई है"

ये भी पढ़ें- UP Cabinet Expansion: कैबिनेट में शामिल नए मंत्रियों को CM योगी ने बांटे विभाग, जानें किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी

 

WATCH LIVE TV

Trending news