ट्विटर पर नेतागिरी छोड़ असल जमीन पर आए विपक्ष, तब दिखेगा BJP का काम: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1054632

ट्विटर पर नेतागिरी छोड़ असल जमीन पर आए विपक्ष, तब दिखेगा BJP का काम: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) से पहले सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. ऐसे में यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने विपक्ष पर निशाना साधा है.

ट्विटर पर नेतागिरी छोड़ असल जमीन पर आए विपक्ष, तब दिखेगा BJP का काम: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) से पहले सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. ऐसे में यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष मुद्दा विहीन है, इसलिए बीजेपी (BJP) की आलोचना कर चर्चा में आना चाहती है. योगी ((UP Government)) और मोदी सरकार (Modi Government) में जितने काम हुए वह एक रिकॉर्ड हैं. इतने काम पहले किसी सरकार ने नहीं किए और आगे भी यह रिकॉर्ड सिर्फ बीजेपी ही तोड़ पाएगी. क्योंकि किसी और पार्टी की सरकार काम पर नहीं बस पावर में आने पर फोकस करती है. 

कानपुर के इत्र व्यवसायी के घर IT छापे में दिखा Ajay Devgn की 'Raid' फिल्म सा नजारा, घर के कोने-कोने से बरसे नोट

नहीं गलने वाली है विपक्ष की दाल: दिनेश शर्मा
उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी की जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) में जो भीड़ उमड़ रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा कि विपक्षी दलों की इन चुनावों में दाल गलने वाली नहीं है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग हमसे सवाल पूछ रहे हैं, उन्हें ऐसे सवाल उनसे भी तो पूछने चाहिए, जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थीं. उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा गुरुवार को फिरोजाबाद में थे, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन विश्वास यात्रा में भाग लिया. पुलिस लाइन पहुंचने के बाद दिनेश शर्मा को जाना तो शिकोहाबाद था, लेकिन वह फिरोजाबाद शहर के रसूलपुर इलाके से निकल रही जन विश्वास यात्रा में पहुंच गए. 

UP के युवाओं को Free Smartphone और Tablet के साथ मिलेगी मुफ्त पढ़ाई भी, जानें योगी सरकार का प्लान

बीजेपी की आलोचना कर चर्चा में रहना चाहता है विपक्ष
इसके बाद डिप्टी सीएम शिकोहाबाद के रामलीला मैदान पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. भारतीय जनता पार्टी की सरकार के बारे में कहा कि इस सरकार में सबका विकास हुआ है, चाहे वह किसी जाति का हो या धर्म का, किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कुछ नेता केवल ट्विटर के नेता बनकर काम कर रहे हैं. केवल भारतीय जनता पार्टी की आलोचना कर चर्चा में रहना चाहते हैं. 

31 दिसंबर से पहले निपटा लें ये तीन जरूरी काम, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

ट्विटर छोड़ असल जमीन पर आएं, तब बीजेपी का काम दिखेगा
डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि योगी और मोदी की जोड़ी ने जितना काम किया है, वह ऐतिहासिक है. डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि नदियों को जोड़ने का काम बीजेपी ने ही किया. किसानों को सम्मान निधि हमारी सरकार ने दिलाई. बीजेपी सरकार ने अनगिनत काम किये हैं. ट्विटर पर राजनीति करने वाले नेता जब जमीन पर आएंगे, तब उन्हें बीजेपी का काम दिखाई देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news