पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, बांके बिहारी मंदिर में महिला से की अश्लीलता, वीडियो वायरल
Advertisement

पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, बांके बिहारी मंदिर में महिला से की अश्लीलता, वीडियो वायरल

Policeman molested woman: वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, बांके बिहारी मंदिर में महिला से की अश्लीलता, वीडियो वायरल

Policeman molested woman: यूपी पुलिस के एक कर्मी द्वारा महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर का बताया जा रहा है. कृष्ण जन्माष्टमी पर मंगल आरती के दौरान भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए एक पुलिसकर्मी ने महिला श्रद्धालु के साथ अश्लील हरकत की. पुलिसकर्मी की इस हरकत पर कई सारे लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहें है.

नगर के महिला संगठनों के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं और मंदिर सेवायतों ने पुलिसकर्मी द्वारा महिला श्रद्धालु के साथ की गई इस हरकत को शर्मनाक बताया है. उन्होंने पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की है. आपको बता दें कि जन्माष्टमी के दिन ही बांके बिहारी मंदिर में मंगल आरती के दौरान भारी भीड़ के कारण फैली अव्यवस्था में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए थे. इस मामले की जांच के लिए योगी सरकार ने कमेटी का गठन किया है और हादसे की जांच 15 दिन में पूरी करके पेश करने का निर्देश दिया है. 

क्या हुआ था
जन्माष्टमी के दिन मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में देर रात मंगला आरती के समय भारी भीड़ थी. श्रद्धालुओं से खचाखच मंदिर में हालत बेकाबू हो गए और लोगों का दम घुटने लगा. कुछ लोगों की हालत खराब होने लगी और बेहोश होने लगे. पुलिस ने कड़ी मशक्कत से उन लोगों को भीड़ से निकाला. इस दौरान नोएडा की रहने वाली एक महिला और जबलपुर (मध्य प्रदेश) के रहने वाले एक बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे के वक्त मथुरा के डीएम, एसएसपी और नगर आयुक्त मंदिर की ऊपरी मंजिल पर मौजूद थे.

Trending news