Bareilly: अराजक तत्वों ने की सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1300176

Bareilly: अराजक तत्वों ने की सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, जानें पूरा मामला

Bahedi police station: बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की. रात के समय रेलवे स्टेशन पर शिव मंदिर में की तोड़फोड़ की गई. बहेड़ी थाना पुलिस में तहरीर दी गई. जीआरपी पुलिस ने मामले की जांच में जुटी

Bareilly: अराजक तत्वों ने की सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, जानें पूरा मामला

अजय कश्यप/बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली के बहेड़ी में असामाजिक तत्वों ने अराजकता फैलाने का प्रयास किया. शांति व्यवस्था भंग करने के लिए मंदिर को अपना निशाना बनाया. इसे लेकर स्थानीय लोग भड़के हुए हैं. जानकारी के मुताबिक असामाजिक तत्वों ने रात में स्टेशन पर स्थित शिव मंदिर में मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया.

अगली सुबह जब पुजारी ने वहां मौके पर अस्त व्यस्त नजारा देखा गया तो लोगों को इसकी सूचना दी. इसके बाद बहेड़ी थाना पुलिस में तहरीर दी गई. पुलिस ने इस मामले में तहरीर लेकर जीआरपी को बताया. जीआरपी पुलिस ने आकर मामले की जांच पड़ताल की.

Alert: त्योहारों के सीजन में मीठा जहर बनाने वाले मिलावट खोर हुए सक्रिय, रहें सावधान!

इस मामले में सीओ आरपीएफ ने दी जानकारी
उमेश कुमार सीओ आरपीएफ ने बताया, "मंदिर प्लेटफॉर्म नंबर दो से बिल्कुल सटा हुआ है. यह मंदिर रेलवे की आवासीय कॉलोनी में है. आवासीय कॉलोनी सिविल एरिया में आती है. मंदिर जो प्लेटफॉर्म से जुड़ा हुआ है. हमारी आरपीएफ पूरे प्लेटफॉर्म और रेलवे परिसर की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है. मुझे पता चला कि यहां मंदिर में मूर्ति खंडित हो गई है तो हमारी पूरी टीम मौके पर पहुंची. अब यहां पर सब चीजें ठीक हो गई है जो खंडित मूर्ति थी उसको ठीक करा दिया गया है. अब पता लगाया जा रहा है कि यह किसने किया है." उन्होंने बताया कि प्रारंभिक रूप से लोग बता रहे है कि यहां कोई और नहीं आता जाता. 

घटना को अंजाम देने वाले पर की जाएगी कार्रवाई 
उमेश कुमार सीओ आरपीएफ ने कहा कि अक्सर स्टेशन पर नशेड़ी या पागल हालात में लोग घूमते रहते हैं. फिर भी ऐसी बात अभी तक तो सामने नहीं आई,  लेकिन इसे मामले को देखा जाएगा किसी ने विशेष मंशा से ऐसा किया होगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. मंदिर छोटा है यहां दानपात्र या इस तरह की कोई चीज नहीं है. यहां पर मूर्ति को खंडित ही किया गया था केवल नंदी बैल के कान को तोड़ दिया गया था. बाकी सब सामान्य है. कहीं कोई बड़ी समस्या नहीं हुई है. मामले की जांच पड़ताल जारी है. 

Indpendence Day: जुमे की नमाज के बाद बाराबंकी की यह मस्जिद देशभक्ति के रंग में हुई सराबोर, बांटे गए सैकड़ों Tiranga

 

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news