close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विधायक प्रणव 'चैंपियन' की मुश्किलें और बढ़ीं, आर्म्‍स एक्‍ट संबंधी जांच शुरू

पुलिस को अंदेशा है कि शराब के नशे में लहराए गए सभी हथियारों का लाइसेंस विधायक के पास नहीं होगा.

विधायक प्रणव 'चैंपियन' की मुश्किलें और बढ़ीं, आर्म्‍स एक्‍ट संबंधी जांच शुरू
शस्‍त्र लहराने का वीडियो हुआ था वायरल. फाइल फोटो

देहरादून : उत्‍तराखंड के खानपुर से बीजेपी के निष्‍कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोशल मीडिया में वायरल हुए उनके शस्‍त्र लहराने वाले वीडियो के बाद अब पुलिस ने उनके खिलाफ आर्म्‍स एक्‍ट को लेकर जांच शुरू कर दी है. बीजेपी उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू के अनुसार विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अमर्यादित आचरण करने के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

विधायक कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' द्वारा शस्‍त्र लहराने वाले वायरल वीडियो की जांच शुरू होने के साथ-साथ हरिद्वार पुलिस चैंपियन के पास मौजूद हथियारों की भी जांच में जुट गई है. पुलिस सबसे पहले उनके पास मौजूद लाइसेंसी हथियारों को लेकर जांच कर रही है. पुलिस को अंदेशा है कि शराब के नशे में लहराए गए सभी हथियारों का लाइसेंस विधायक के पास नहीं होगा. अगर ऐसा होगा तो सबसे पहले आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

बता दें कि बीजेपी से निलंबित चल रहे उत्तराखंड के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अब बाहर का रास्ता दिखा दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद से पार्टी आलाकमान विधायक की इस हरकत से काफी नाराज है. चैंपियन को निष्कासन का नोटिस जारी कर दिया गया है. पार्टी ने विधायक से 10 दिनों के अंदर जवाब मांगा है. विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को बीजेपी ने नोटिस जारी किया है. उनसे पूछा गया है कि उन्हें पार्टी से निष्कासित क्यों न किया जाए?