close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मुजफ्फरनगर में मनचले ने की छेड़छाड़ तो युवती ने पीट-पीटकर निकाल दिया खून

एक युवती अपनी मां के साथ दवाई लेने अस्‍पताल पहुंची थी. जब ये युवती दवाई लेने के लिए लाइन में लगी हुई थी तभी एक मनचले ने युवती से छेड़छाड़ कर दी.

VIDEO: मुजफ्फरनगर में मनचले ने की छेड़छाड़ तो युवती ने पीट-पीटकर निकाल दिया खून
अस्‍पताल में ही युवती ने छेड़छाड़ करने वाले मनचले को जमकर पीटा. फोटो ANI

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में एक मनचले की उस समय शामत आ गई जब जिला अस्‍पताल में अपनी मां के साथ दवाई लेने आई एक युवती के साथ उसने छेड़छाड़ कर दी. युवती ने मनचले की क्लास लगाते हुए जमकर धुनाई की. इतना ही नहीं युवती मनचले को तब तक पीटती रही, जब तक मनचला लहूलुहान नहीं हो गया. युवती पूरे अस्पताल में पीटते हुए मनचले को घुमाती रही और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन मनचला पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस को कोई तहरीर नही मिली है.

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्‍पताल का है. यहां एक युवती अपनी मां के साथ दवाई लेने पहुंची थी. जब ये युवती दवाई लेने के लिए लाइन में लगी हुई थी तभी एक मनचले ने युवती से छेड़छाड़ कर दी. जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवती पर फब्तियां कस दीं. इससे गुस्साई युवती ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी. युवती ने मनचले की जमकर क्लास लेते हुए पूरे हॉस्पिटल में घुमा-घुमाकर पीटा. इसके बाद जिला अस्‍पताल की इमरजेंसी में पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को सौंप दिया. 

 

हालांकि मनचला पुलिसकर्मियों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. अभी तक लड़की की ओर से थाने में किसी तरह की कोई तहरीर या शिकायती पत्र नहीं दिया है. वहीं प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि एक लड़का लड़की की ओर इशारा कर रहा था तभी लड़की ने उसका विरोध करते हुए पिटाई कर दी.

सीएमओ पीके मिश्रा का कहना है कि ऐसा मामला सामने आया है. यह बहुत अच्छी बात है कि लड़कियों के अंदर इतना साहस है और सभी लड़कियों को प्रेरणा लेनी चाहिए और हिम्मत करनी चाहिए. बहुत ही अच्छा संदेश समाज में जाएगा. इस विषय में मैं बात करूंगा की एक दो सिपाहियों होमगार्ड कि यहां पर व्यवस्था करें लेकिन मुझे देखकर लगा कि हां लड़कियां बहादुर हो रही हैं. लड़की ने हिम्मत करके खुद इसकी पिटाई भी की अस्पताल में ऐसे असामाजिक तत्व आ जाते हैं जो ऐसे पवित्र स्थल को भी दूषित कर रहे हैं. ऐसे में उसको तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजना चाहिए और जितनी भी गंभीर से गंभीर जा रहा है उस पर लगा देनी चाहिए.

प्रत्यक्षदर्शी गौरव ने बताया कि वह महिला सरकारी अस्पताल में दिखाने आई हुई थी. यहां पर लंबी लाइन लगी थी और उसके पास एक लड़का खड़ा था. लड़का लड़की की तरफ को देखकर इशारे कर रहा था और लड़की उसकी तरफ को देखकर गुस्सा कर रही थी. लड़का जब नहीं माना तो लड़की ने उसके पास जाकर मारपीट शुरू कर दी फिर अस्पताल के कर्मचारियों ने इकट्ठा होकर उस लड़के को पकड़ लिया पहले लड़के ने छेड़खानी की उसके बाद लड़की ने लड़के पर हाथ छोड़ दिया.