वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हालत बेहद नाजुक, बेटी ने कही ये बात
Advertisement

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हालत बेहद नाजुक, बेटी ने कही ये बात

दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे समाचार चैनलों में काम कर चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ (Vinod Dua) की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था.

लंबे वक्त से बीमार हैं वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Vinod Dua) इस समय आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी नाजुक है. विनोद दुआ की बेटी और अभिनेत्री मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने इस बात की जानकारी दी है. दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  1. पत्रकार विनोद दुआ अस्पताल में भर्ती
  2. बेटी ने हेल्थ को लेकर दिया अपडेट
  3. हिन्दी पत्रकारिता में बड़ा नाम हैं दुआ
  4.  

जून में पत्नी का हुआ था निधन

दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे समाचार चैनलों में काम कर चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था.

बेटी ने दिया हेल्थ अपडेट

मल्लिका दुआ ने लिखा, ‘मेरे पिता जी आईसीयू में हैं और उनकी हालत काफी नाजुक है. उनका स्वास्थ्य अप्रैल से तेजी से खराब हो रहा था. वह अपने जीवन की किरण खो जाने के सदमे से अभी तक उबर नहीं पाए हैं. उन्होंने असाधारण जीवन जिया है और हमें भी ऐसा ही जीवन दिया है. वह किसी तकलीफ के हकदार नहीं हैं. वह बहुत प्रिय और श्रद्धेय हैं. मैं आप सबसे यह प्रार्थना करने का अनुरोध करती हूं कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो.’

कोरोना: उस डॉक्‍टर की जुबानी ओमिक्रॉन की कहानी, जिसने सबसे पहले इसके मरीज को खोजा

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे. पत्रकार की हालत तभी से खराब है और उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. विनोद दुआ की एक और बड़ी बेटी बकुल दुआ हैं, जो मनोवैज्ञानिक हैं.

Trending news