Video: 'फायर स्टंट' करना पड़ गया भारी, मुंह से आग निकालते ही झुलस गया चेहरा
Advertisement
trendingNow11417282

Video: 'फायर स्टंट' करना पड़ गया भारी, मुंह से आग निकालते ही झुलस गया चेहरा

Fire Stunt: वीडियो पर मंच पर खड़े एक आदमी के हाथ में आग की छड़ी दिखती है. उसके दूसरे हाथ में पेट्रोल की बोतल होती है. वह आदमी पेट्रोल का एक घूंट लेता है और उसे आग की ओर फूंक देता है.

Video: 'फायर स्टंट' करना पड़ गया भारी, मुंह से आग निकालते ही झुलस गया चेहरा

Risky Fire Stunt: एक आदमी द्वारा किया गया स्टंट बुरी तरह से गलत हो गया. घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर मंच पर खड़े एक आदमी के हाथ में आग की छड़ी दिखती है. उसके दूसरे हाथ में पेट्रोल की बोतल होती है. वह आदमी पेट्रोल का एक घूंट लेता है और उसे आग की ओर फूंक देता है.

हालांकि इसके बाद वैसा नहीं होता जैसे इस आदमी ने सोचा हुआ था. आग उसके मुंह पर लग जाती है. आसपास के लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े और औरे जैसे तैसे उसके चेहरे पर लगी आग बुझाई. 

बिना तारीख वाला यह वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर रवि पाटीदार ने पोस्ट किया था. यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कहां फिल्माया गया था. 6 अक्टूबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को कई टिप्पणियों के साथ इंस्टाग्राम पर अब तक 12.3 मिलियन बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Patidar (@ravipatidar603)

सोशल मीडिया यूजर्स ने चिंता व्यक्त की और इस तरह के जानलेवा स्टंट करने के लिए उस व्यक्ति की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'याह आग है आग से खेलो मत जल जाओगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई, आप इस तरह अपनी जान गंवा सकते हैं, कृपया ध्यान रखें. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत ही खतरनाक स्टंट है हर किसी को यह नहीं करना चाहिए.’

हाल ही में गुजरात के वलसाड जिले के वापी शहर के एक सैलून में एक 18 वर्षीय व्यक्ति का ‘फायर हेयरकट’ बुरी तरह से गलत हो गया जिसमें वह झुलस गया. फायर हेयरकट', जिसने हाल के वर्षों में लोकप्रियता हासिल की है, एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें ग्राहक के बालों को स्टाइल में सेट करने के लिए आग का उपयोग किया जाता है.

यह घटना बुधवार को हुई जिसमें प्रक्रिया के तहत आदमी के बालों में लगी आग नियंत्रण से बाहर हो गई. आदमी की गर्दन और छाती पर गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news