Online Classes से परेशान 8वीं का छात्र घर छोड़कर भागा, मम्मी-पाप के नाम लिखी भावुक चिट्ठी
Advertisement
trendingNow1832719

Online Classes से परेशान 8वीं का छात्र घर छोड़कर भागा, मम्मी-पाप के नाम लिखी भावुक चिट्ठी

Online Class से परेशान होकर सूरत में रहने वाला 8वीं क्लास का छात्र घर से भाग गया. उस वक्त छात्र के मम्मी-पापा किसी काम से पहले ही बाहर गए हुए थे. उनके घर वापस लौटने पर जब उनका 14 साल का बेटा कहीं नहीं मिला तो उन्होंने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में रहने वाला 14 साल का एक लड़का ऑनलाइन क्लास (Online Class) से इतना तंग आ गया कि घर छोड़कर मुंबई (Mumbai) चला गया. उसने अपने घरवालों के लिए एक चिट्ठी छोड़ी है, जिसमें उसने लिखा है कि ऑनलाइन क्लास में उसे कुछ समझ नहीं आता है और वह परेशान है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि 8वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र सूरत के रंडेर इलाके में स्थित अपने घर से सोमवार की दोपहर भाग गया. उन्होंने बताया कि वह यहां से 270 किलोमीटर दूर मुंबई के भयंदर इलाके में अपने चाचा के घर जा पहुंचा. रंडेर पुलिस थाने के निरीक्षक जे पी जडेजा ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्चा और उसके माता पिता 4 साल पहले तक भयंदर इलाके में रहते थे और उसे वहां के अपने दोस्तों की बहुत याद आती थी. सूरत में वह सामान्य महसूस नहीं कर रहा था. 

ये भी पढ़ें:- अब बुढ़ापे पर लगेगा ब्रेक, 25% तक बढ़ जाएगी उम्र; इस थैरेपी से रहेंगे जवान! 

'मम्मी-पापा, मैंने आपको बहुत दुख दिया है'

उन्होंने बताया कि लड़का उस समय सूरत स्थित अपना घर छोड़ कर चला गया जब उसके माता पिता कहीं गए हुए थे. जब वह नहीं मिला तो उसके पिता ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जडेजा ने कहा कि घर से भागने से पहले किशोर ने एक चिठ्ठी छोड़ी थी जिसमें लिखा था, ‘मम्मी और पापा, मैंने आपको बहुत दुख दिया है. लेकिन अब मैं बहुत दूर जा रहा हूं. स्कूल की ऑनलाइन कक्षाओं में जो कुछ पढ़ाया जाता है, वह सब मेरे समझ में नहीं आता. सभी दुखों के लिए मुझे माफ कर दीजिए.’

ये भी पढ़ें:- Gautam Gambhir ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान दी मोटी रकम, कही ये बात

सूरत से भाग 270KM दूर पहुंचा मुंबई

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण देश के बाकी कई राज्यों की तरह गुजरात में भी 10वीं एवं 12 वीं कक्षा को छोड़कर सभी कक्षाओं में ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है. जडेजा ने बताया कि हमने लड़के की तलाश शुरू की. भयंदर में रहने वाले उसके चाचा ने बुधवार को लड़के के पिता को फोन कर बताया कि वह सुरक्षित घर पर पहुंच चुका है. इसकी जानकारी मिलने के बाद बच्चे के माता पिता उससे मिलने के लिए मुंबई रवाना हो गए. पुलिस ने हालांकि, यह नहीं बताया कि बच्चा भयंदर कैसे पहुंचा.

LIVE TV

Trending news