देखिए, हरियाणा की बहादुर बहनों का एक और VIDEO, मनचले की लात-घूसों से हुई पिटाई

हरियाणा की बहादुर लड़कियों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक और लड़के की धुलाई कर रही है। सोमवार को एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों लड़कियां रोहतक के ही सिटी पार्क में भद्दी गालियां देते हुए एक लड़के को लात-घूसों से पीटती दिखाई दे रही हैं।

देखिए, हरियाणा की बहादुर बहनों का एक और VIDEO, मनचले की लात-घूसों से हुई पिटाई

रोहतक : हरियाणा की बहादुर लड़कियों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक और लड़के की धुलाई कर रही है। सोमवार को एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों लड़कियां रोहतक के ही सिटी पार्क में भद्दी गालियां देते हुए एक लड़के को लात-घूसों से पीटती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में दोनों लड़कियां बैग कमर पर टांगे हैं और पार्क में लगी एक बैंच के सामने खड़ी हैं, जिस पर एक नीली शर्ट पहने लड़का बैठा हुआ है। लात-घूंसों से लड़के की पिटाई के दौरान लड़कियां भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही हैं । वीडियो में लड़कियां बहादुरी के साथ एक लड़के की पिटाई करती दिख रही हैं। वीडियो कब का है यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.