close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी ने रैली में पूछा, देश से आतंकवाद कौन मिटा सकता है? लोगों ने कहा- 'मोदी'

पीएम मोदी ने जनसभा में उमड़ी भीड़ से सवालिए लहजे में कहा, जिनकी पार्टियां 20, 25 या 40 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और उनका दावा है कि वे प्रधानमंत्री बनेंगे. वे भी सजे संवरे हैं. लेकिन मुझे बताइए, कौन आतंकवाद का मुकाबला कर सकते हैं और देश से इसे मिटा सकते हैं." भीड़ की ओर से 'मोदी' के नाम का जवाब आया.

PM मोदी ने रैली में पूछा, देश से आतंकवाद कौन मिटा सकता है? लोगों ने कहा- 'मोदी'
.(फाइल फोटो)

इलम बाजार (पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि पहले कांग्रेस की अगुवाई में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को लेकर रोती रहती थी, लेकिन उनकी सरकार ने पहली बार आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारने का दम दिखाया. मोदी यहां बीरभूम जिला स्थित इलम बाजार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, "कांग्रेस के जिस सरकार की 'दीदी' (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) हिस्सा थीं, वह सरकार पाकिस्तानी आतंकवाद को लेकर रोती रहती थी.

इस चौकीदार की सरकार ने पहली बार आतंकियों को उनके घरों में घुसकर मारा ." विपक्षी दलों के गठबंधन पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि अनेक विपक्षी नेता अगला प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं जबकि उनकी पार्टियां 2019 में मुट्ठीभर लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन किसी में भी आतंकवाद से लड़ने और देश से आतंकवाद मिटाने की ताकत नहीं है.

उन्होंने कहा, "विपक्षी दल अपने वोट बैंक के लिए जीते और मरते हैं. वे राष्ट्रवाद को अपशब्द कहते हैं. मोदी को बदनाम करना और अपने वोट बैंक का तुष्टीकरण उनका एकमात्र लक्ष्य व नीति है. दीदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया . बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद इन लोगों ने हमारी सैनिकों की सफलता का सबूत मांगा."

मोदी ने जनसभा में उमड़ी भीड़ से सवालिए लहजे में कहा, "अनेक नेताओं के नाम उभरकर आए हैं. उनके नाम भी हैं जिनकी पार्टियां 20, 25 या 40 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और उनका दावा है कि वे प्रधानमंत्री बनेंगे. वे भी सजे संवरे हैं. लेकिन मुझे बताइए, कौन आतंकवाद का मुकाबला कर सकते हैं और देश से इसे मिटा सकते हैं."

भीड़ की ओर से 'मोदी' के नाम का जवाब आया. मोदी ने कहा, "आप आंशिक रूप से सही हैं. आपका वोट ही आतंकवाद को समाप्त कर सकता है. आपका वोट ही चौकीदार को मजबूती दे सकता है जो आपके सपनों को पूरा करेगा."