Weather Update: आधा मार्च बीता, पर बारिश से छुटकारा नहीं, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें मौसम का अपडेट
Advertisement
trendingNow12157045

Weather Update: आधा मार्च बीता, पर बारिश से छुटकारा नहीं, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें मौसम का अपडेट

Mausam Ki Jankari: मार्च आधा बीतने के बावजूद अभी बारिश को बाय-बाय नहीं हुआ है. आज भी कई जगहों पर बारिश हो सकती है. इस खबर में मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानते हैं.

Weather Update: आधा मार्च बीता, पर बारिश से छुटकारा नहीं, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें मौसम का अपडेट

15 March 2024 Weather Update: मार्च आज आधा बीत गया है, लेकिन बारिश (Rainfall) से छुटकारा मिलता अभी नहीं दिख रहा है. आज भी बारिश होने का पूर्वानुमान जताया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज बारिश का असर पूर्वी और दक्षिण भारत में दिख सकता है. अगले 24 घंटे कई जगहों पर छिटपुट बारिश हो सकती है. इसके अलावा, कई राज्यों में मीडियम बारिश का भी पूर्वानुमान है. पूर्वानुमान के मुताबिक, मौसम में आज नमी रहेगी. इससे बढ़ती गर्मी के बीत तपिश से थोड़ी राहत मिल सकती है. ऑफिस या अन्य कामों के लिए घर से निकलने वाले लोग साथ में छाता लेकर चल सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज कैसा मौसम रहने वाला है.

आज कहां-कहां बारिश का पूर्वानुमान?

स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार, अगले 24 घंटे में अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मीडियम बारिश हो सकती है. इसके अलावा कई जगहों पर छिटपुट बर्फबारी का भी पूर्वानुमान है. वहीं, असम, त्रिपुरा, मिजोरम और गंगीय पश्चिम बंगाल में भी बारिश की संभावना जताई गई है. घर से निकलने से पहले अलर्ट रहें.

कब साफ होगा मौसम?

जान लें कि ओडिशा के नॉर्थ कोस्ट, अंडमान-निकोबार द्वीप समूह के दक्षिणी इलाके और केरल में हल्की बारिश हो सकती है. इसके अलावा आज 14 मार्च को वेस्टर्न हिमालय के अलग-अलग इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. कहीं-कहीं बर्फबारी भी हो सकती है. हालांकि, उसके बाद मौसम साफ होने के आसार हैं.

पिछले 24 घंटे में कैसा रहा मौसम का मिजाज?

गौरतलब है कि पिछले 24 घंटे में जम्मू कश्मीर, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, गिलगित बाल्टिस्तान और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मीडियम बारिश और बर्फबारी हुई. वहीं, उत्तराखंड के ऊपरी इलाकों में भी हल्की बारिश और थोड़ी बर्फबारी देखने को मिली. इसके अलावा, गंगीय पश्चिम बंगाल, पूर्वी असम और उत्तरी ओडिशा में हल्की से मीडियम बारिश हुई. वहीं, पंजाब, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और केरल में भी कुछ जगहों पर हल्की बारिश दिखाई दी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news