Weather Update: सर्द हवाओं से बदला मौसम का मिजाज? बारिश को लेकर IMD ने की ये भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow11543721

Weather Update: सर्द हवाओं से बदला मौसम का मिजाज? बारिश को लेकर IMD ने की ये भविष्यवाणी

Weather Forecast: एक्टिव वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से मैदानों से लेकर पहाड़ी इलाकों तक में बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी है. दिल्ली में आज बादल छाए रहेंगे. कैसा रहेगा मौसम का हाल, आइए जानते हैं.

 

फाइल

Weather News Aaj Ka Mausam: देश की राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर शहरों में बादलों के पहरे के बीच बारिश के आसार बने हुए हैं. मौसम विभाग ने 25 जनवरी के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 12 और अधिकतम तापमान 22 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. 26 जनवरी को दिल्ली में बारिश की संभावना है, इसके साथ ही दिनभर बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आनेवाले दिनों में दिल्ली में बारिश की गतिविधियों में तेजी देखने को मिलेंगी. 

दिल्ली के आसपास बारिश

पश्चिमी यूपी में कई शहरों में हल्की बारिश हो चुकी है. वहीं यूपी के पूर्वी हिस्से में भी कई शहरों में बारिश हुई है. ऐसे में आज दिल्‍ली के कुछ इलाकों में बुधवार को बादल छाए रहेंगे. इस दौरान हल्की बारिश की संभावना है. वहीं 27 से 28 जनवरी तक मौसम पूरी तरह शुष्क रहेगा. मौसम विज्ञानियों के मुताबिक जनवरी में सामान्य तौर पर 19.2 mm बारिश होती है. लेकिन इस बात की संभावना कम है कि इस बार इतनी बारिश दिल्ली में होगी.

fallback

एनसीआर का मौसम

नोएडा में आगे के दिनों में बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के पुर्वानुमान के अनुसार एक सप्ताह तक शहर में बारिश और बादलों के बीच धूप नसीब नहीं होगी. गाजियाबाद में भी आज हल्की बूंदाबांदी की संभावना बन रही है. गुड़गांव में आज मौसम साफ रहेगा. आज यहां तापमान में कुछ और गिरावट आ सकती है. वहीं एनसीआर के फरीदाबाद में मौसम का मिजाज बदल रहा है. फरीदाबाद में 26 जनवरी तक बादल छाए रहने का अनुमान लगाया गया है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news