सुबह तक था एंबुलेंस ड्राइवर, दोपहर में पलटी किस्मत; एक झटके में ऐसे बन गया करोड़पति
Advertisement

सुबह तक था एंबुलेंस ड्राइवर, दोपहर में पलटी किस्मत; एक झटके में ऐसे बन गया करोड़पति

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले के एक एंबुलेंस ड्राइवर को 1 करोड़ का जैकपॉट लगा है. उन्होंने सुबह 270 रुपये का एक लॉटरी टिकट खरीदा था. इसके कुछ ही घंटो में वो करोड़पति बन गए.

सुबह तक था एंबुलेंस ड्राइवर, दोपहर में पलटी किस्मत; एक झटके में ऐसे बन गया करोड़पति

नई दिल्ली. कहते हैं कि जब इंसान की किस्मत बदलती है, तो एक झटके में सबकुछ बदल जाता है. किस्मत बदलने का ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिले से सामने आया है, जहां एक एंबुलेंस ड्राइवर की ऐसी किस्मत पलटी कि वो रातों-रात करोड़पति बन गया. इस एंबुलेंस ड्राइवर ने सुबह उठकर 270 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा और दोपहर तक वह करोड़पति बन गया.

  1. पश्चिम बंगाल के एंबुलेंस ड्राइवर की रातों-रात बदली किस्मत
  2. 270 रुपये में खरीदा था लॉटरी का टिकट
  3. कुछ ही घंटो में बन गया करोड़पति

1 करोड़ रुपये की लगी लॉटरी

जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस ड्राइवर का नाम शेख हीरा है. शेख पिछले दिनों सुबह उठने के बाद किसी काम से एक दुकान पर गए थे. दुकान से उन्होंने 270 रुपये का एक लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया. उसके बाद वे अपने काम पर चले गए. जब दोपहर को लॉटरी का रिजल्ट आया तो उसमें उनका 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट लग गया. ये देखते ही शेख खुशी से झूम उठे.  

ये भी पढ़ें: सबके सामने भाई ने बहन से ही कर ली शादी, देखते रह गए सभी सरकारी अफसर

पुलिस ने दी है सुरक्षा

एंबुलेंस ड्राइवर शेख हीरा 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीतने के बाद इतने खुश थे कि वो सलाह लेने के लिए सीधे पुलिस स्टेशन गए. उसके मन में लॉटरी टिकट खोने का डर भी था. आखिरकार शक्तिगढ़ पुलिस उसे सकुशल उसके घर ले गई. उनके घर पर पुलिस की टीम तैनात कर दी गई है.

लॉटरी के पैसों से कराएंगे मां का इलाज

शेख ने बताया कि उनकी मां काफी वक्त से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है. लेकिन पैसे की किल्लत के चलते ठीक से इलाज नहीं हो पा रहा था. अब जब इतने रुपये आएंगे तो वो अपनी मां का इलाज अच्छे से कराएंगे. शेख ने कहा कि अब इस लॉटरी के पैसों से उनकी मां जल्दी ठीक हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें: कड़ाके की ठंड के बीच बढ़ने वाली है मुसीबत, IMD ने बारिश को लेकर जारी की चेतावनी

पहले से खरीदते आए हैं लॉटरी का टिकट

शेख ने बताया कि उन्हें पैसों की काफी जरूरत थी और इसलिए हमेशा वो लॉटरी का टिकट खरीदते थे. इससे पहले कभी उनकी लॉटरी नहीं लगी. लेकिन इस बार उनकी किस्मत बदल गई और वो करोड़पति बन गए. उन्होंने बताया कि जब उनकी मां ठीक हो जाएंगी तो वो एक शानदार घर भी बनवाएंगे.

LIVE TV

Trending news