Zee Rozgar Samachar

बंगाल चुनाव की रणनीति को लेकर आज गृह मंत्री Amit Shah की अहम बैठक, कई बड़े नेता होंगे शामिल

 West Bengal Assembly Election:  बंगाल चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज 3 बजे ये बैठक बुलाई है.

बंगाल चुनाव की रणनीति को लेकर आज गृह मंत्री Amit Shah की अहम बैठक, कई बड़े नेता होंगे शामिल
गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बंगाल में चुनाव सिर पर हैं और इस बीच बीजेपी, पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को लेकर आज बड़ी बैठक करने जा रही है. बंगाल चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह  (Amit Shah) ने ये बैठक बुलाई है. 

चुनावी तैयारियों को लेकर होगी चर्चा

आज 3 बजे गृह मंत्री Amit Shah के आवास पर ये बैठक होगी, जिसमें शामिल होने के लिए बंगाल बीजेपी (BJP) के बड़े नेता आज दिल्‍ली पहुंच रहे हैं. दिलीप घोष और अमिताभ चक्रवर्ती भी बैठक में शामिल होंगे. बैठक में अमित शाह पार्टी के नेताओं से चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे.

इससे पहले अपने बंगाल दौरे के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने बोलपुर में रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया था. बीजेपी अध्‍यक्ष के काफिले पर हमले के बाद अमित शाह ने ये दौरा किया था.

इसके बाद वह दूसरी बार भी बंगाल गए और अब  तीसरा दौरा करने से पहले ये बैठक होने जा रही है जिसे बेहद अहम माना जा रहा है. डेढ़ महीने में अमित शाह तीसरी बार बंगाल जाएंगे. बीजेपी के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के बड़े नेता लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं. 

बंगाल चुनाव में बीजेपी की रणनीति को लेकर आज बैठक में चर्चा की जाएगी.

Lucknow: पुलिस कमिश्नर ने लगाई ऐसी क्लास, कड़ाके की ठंड में छूटे लापरवाह पुलिसकर्मियों के पसीने

कैलाश विजयवर्गीय का दावा, 41 टीएमसी विधायक बीजेपी के संपर्क में 

बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि 41  टीएमसी (TMC) विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और पाला बदलकर बीजेपी में आना चाहते हैं. 

इस बीच बंगाल में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बीरभूम से टीएमसी (TMC)  सांसद शताब्‍दी रॉय ने बगावत के संकेत दिए हैं. शताब्‍दी रॉय की एक फेसबुक पोस्‍ट में नाराजगी के सुर नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी (TMC) से शुवेंदु अधिकारी और उनके कई समर्थक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.