Nusrat Jahan के रिश्ते पर बोले BJP नेता Dilip Ghosh, कहा- बिना शादी के ममता दीदी ने खाया भोज
Advertisement
trendingNow1918177

Nusrat Jahan के रिश्ते पर बोले BJP नेता Dilip Ghosh, कहा- बिना शादी के ममता दीदी ने खाया भोज

Dilip Ghosh On Nusrat Jahan Wedding: दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत का मामला एक बहुत बड़ा धोखा है. शादी हुई नहीं और ममता दीदी उसी शादी में भोज खाकर आ गईं. बंगाल की राजनीति में यह एक बहुत बड़ा धोखा है. ममता उसे बचाने की कोशिश कर रही हैं.

नुसरत जहां और निखिल जैन | फोटो साभार- इंस्टाग्राम @nusratchirps

कोलकाता: टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Wedding) और निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी और उनके अलग होने को लेकर इस समय चर्चा जोरों पर है. निखिल के साथ टर्की (Turkey) में हुई शादी को नुसरत इनवैलिड करार दे चुकी हैं. नुसरत का कहना है कि निखिल से उनकी शादी जब मान्य ही नहीं तो तलाक लेने की बात ही नहीं. इस बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने नुसरत की शादी को लेकर बयान दिया है. दिलीप घोष ने कहा कि शादी के बिना ही सीएम ममता बनर्जी भोज खाकर आ गईं.

नुसरत का मामला बड़ा धोखा- दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत का मामला एक बहुत बड़ा धोखा है. शादी हुई नहीं और ममता दीदी उसी शादी में भोज खाकर आ गईं. बंगाल की राजनीति में यह एक बहुत बड़ा धोखा है. ममता उसे बचाने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- युवक को हुआ 37 साल बड़ी महिला से प्यार, इंटरनेट पर छाया ये कपल

VIDEO

हिंसा के बाद से डरे हुए हैं बीजेपी कार्यकर्ता

बंगाल बीजेपी (BJP) चीफ ने आगे कहा कि अभी भी भारी तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता अपने घरों से भागे हुए हैं. साधारण घटना को सांप्रदायिक रूप दिया जा रहा है. प्रशासन के नाम पर कुछ नहीं है. पार्टी कार्यकर्ताओ को गुंडों और पुलिस के जरिए डराया जा रहा है. अभी भी करीब 25 हजार बीजेपी कार्यकर्ता अपना घर छोड़ कर भागे हुए हैं. पुलिस बदमाशों की मदद कर रही है.

वहीं दिलीप घोष को लेकर हो रही बंगाल बीजेपी में राजनीति और उन्हें बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष पद से हटाने की साजिश को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि जो लोग पार्टी में ठीक से नहीं रह पा रहे है, उन्हें ही ऐसी समस्या है.

ये भी पढ़ें- जितिन प्रसाद के बाद पायलट की बीजेपी में जाने की अटकलें, सचिन ने दी सफाई

इसके अलावा न्यू टाउन एनकाउंटर के मामले में दिलीप घोष ने सीआईडी (CID) जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस घटना में इंटरनेशनल तार जुड़े हैं. केंद्रीय टीम से इस घटना की जांच होनी चाहिए. राज्य सरकार ने हिंसा करने वालों को आश्रय दिया है. न केवल विरोधी दल बल्कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने भी आरोप लगाया है कि बंगाल में आतंकवादी शरण ले रहे हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news