जितिन प्रसाद के बाद Sachin Pilot की बीजेपी में जाने की अटकलें, Congress नेता ने दी सफाई
Advertisement
trendingNow1918158

जितिन प्रसाद के बाद Sachin Pilot की बीजेपी में जाने की अटकलें, Congress नेता ने दी सफाई

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा, 'रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने कहा है कि उन्होंने सचिन से बात की है. उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी. उनमें मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं है.'

सचिन पायलट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) के कांग्रेस से नाता तोड़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) की बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने कहा कि जल्द ही सचिन पायलट बीजेपी में आ जाएंगे, इसको लेकर उन्हें फोन भी कर चुकी हैं.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दी सफाई

इस पर सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा, 'रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने कहा है कि उन्होंने सचिन से बात की है. उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी. उनमें मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं है.'

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई थीं रीता बहुगुणा जोशी

साल 2017 में यूपी विधान सभा चुनाव से ठीक पहले रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने कांग्रेस पार्टी छोड़ कमल थाम लिया था. इसके बाद पार्टी ने उन्हें लखनऊ में उसी विधान सभा सीट से टिकट दिया, जहां से वो विधायक थीं. चुनाव जीतने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया. इसके बाद 2019 के आम चुनाव में उन्हें इलाहाबाद से लोक सभा चुनाव में उतारा गया. यूपी के पूर्व सीएम दिवंगत हेमवती नंदन बहुगुणा की बेटी रीता बहुगुणा जोशी यूपी कांग्रेस की अध्यक्ष और कांग्रेस की महिला विंग की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news