West Bengal: पत्नी को 3 तलाक कहने पर मिली सजा, ससुराल वालों ने बांधकर लाठी-डंडों से पीटा
Advertisement
trendingNow1950302

West Bengal: पत्नी को 3 तलाक कहने पर मिली सजा, ससुराल वालों ने बांधकर लाठी-डंडों से पीटा

शादी के दो साल बाद ही पत्नी को 3 तलाक बोलने वाले युवक को उसके ससुराल वालों ने गांव वालों के सामने ही चेन से बांधकर लाठी और डंडों से पीटा. इतना ही नहीं, इसके बाद उसका सिर भी मुंडवा दिया.

West Bengal: पत्नी को 3 तलाक कहने पर मिली सजा, ससुराल वालों ने बांधकर लाठी-डंडों से पीटा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर दिनाजपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें कुछ लोग मिलकर एक शख्स को चेन से बांधकर पीटते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वे उसका सिर भी मुंड रहे हैं. 

  1. पत्नी को तीन तलाक देने पर युवक की चेन से बांधकर हुई पिटाई
  2. पश्चिम बंगाल के गोआलपोखर इलाके का है पूरा मामला
  3. ससुराल वालों ने युवक को पहनाई चप्पल की माला पहनाकर

तीन तलाक देने पर हुई पिटाई

जब इस वीडियो की जांच की तो पता चला कि ये गोआलपोखर इलाके का है. इस वीडियो में पीटने वाले शख्स पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देने का आरोप है. बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने युवक के ससुराल वालों के साथ बैठकर समाधान कराने की कोशिश भी की थी. लेकिन युवक बैठक में शामिल ही नहीं हुआ. जिसके बाद युवक के ससुराल वालों ने ही उसे सजा देने का फैसला किया. इसी के चलते पहले उसे पेड़ से बांधकर खूब पीटा गया और फिर उसका सिर मुंडवा दिया.

ये भी पढ़ें:- आंखों की रोशनी बढ़ाने में मददगार हैं ये एक्सरसाइज, चश्में से भी दिलाती हैं छुटकारा

जूतों की माला पहनाकर बनाई वीडियो

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि करीब 2 साल पहले चारघरिया ग्राम की रहने वाली फिरोजा की शादी पेशे से ड्राइवर का काम करने वाले तौफीक आलम नाम के एक हुई थी. लेकिन शादी कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे. इस बीच विवाद बढ़ने  पर कई बार तौफीक ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी. लेकिन उसकी पत्नी चुप-चाप सब सहती रही. जब युवक ने तीन तलाक दिया तो पत्नी ने अपने परिवा वालों को फोन कर दिया. जिसके बाद उन्होंने आकर लाठी डंडो से तौफीक की पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें:- सावन के पहले सोमवार के दिन आपको मिलेगा भाग्य का साथ, बस न करें ये 3 गलतियां

इस वाक्या के बाद से लापता है तौफीक

लड़की के परिवारवालों ने तौफिक को बेइज्जत करने के लिए उसके गले में जूतों की माला भी डाली और उसे जमींन पर बैठा दिया. इस दौरान किसी ने पूरा वाक्या वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि तौफीक के परिवारवालों का आरोप है कि इस घटना के बाद से उसका कुछ अता पता नहीं है. यहां तक की पुलिस को भी लड़की के घरवालों के इलाके में उसका कोई पता नहीं चला और उन्हें भी खाली हाथ लौटना पड़ा.

LIVE TV

Trending news