जब विधान सभा में पहली बार आमने-सामने पड़े योगी-अखिलेश, दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

जब विधान सभा में पहली बार आमने-सामने पड़े योगी-अखिलेश, दिया ऐसा रिएक्शन

CM Yogi Adityanath And Akhilesh Yadav Meeting Video: जब अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ एक-दूसरे से मिले तो उन्होंने एक-दूसरे से हाथ मिलाया. इतना ही नहीं सीएम योगी ने अपने हाथ से अखिलेश यादव की पीठ भी थपथपाई.

सीएम योगी और अखिलेश यादव की मुलाकात | फोटो साभार- ANI

लखनऊ: आज (सोमवार को) यूपी विधान सभा (UP Legislative Assembly) के अंदर पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुलाकात हुई. जब दोनों एक-दूसरे के सामने पड़े तब उनका रिएक्शन देखने वाला था. दोनों ने एक-दूसरे को Smile दी और आपस में हाथ मिलाया. सीएम योगी और अखिलेश यादव की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  1. सीएम योगी और अखिलेश ने एक-दूसरे को दी Smile
  2. अखिलेश यादव ने खुद आगे बढ़कर मिलाया हाथ
  3. हाथ मिलाते वक्त खुश नजर आए दोनों नेता

जब एक-दूसरे के सामने आए सीएम योगी और अखिलेश

वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव ने जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ को देखा, वो आगे बढ़े और सीएम योगी की तरफ अपना हाथ बढ़ाया. इसके बाद सीएम योगी ने एक हाथ अखिलेश यादव से मिलाया और दूसरे हाथ से उनकी पीठ थपथपाई.

CM योगी ने ली विधान सभा के सदस्य के तौर पर शपथ

बता दें कि आज (सोमवार को) यूपी विधान सभा में विधायकों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम है. सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर सीट से विधायक बने हैं. उन्होंने विधान सभा के अंदर विधायक के तौर पर शपथ ले ली है. इसके अलावा करहल सीट से विधायक और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी विधान सभा के सदस्य के रूप में शपथ ली. शपथ लेने से पहले अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी हाथ मिलाया.

ये भी पढ़ें- BJP की जीत पर मिठाई बांट रहा था बाबर, 'अपनों' ने पीट-पीटकर किया कत्‍ल

कल होगा विधान सभा अध्यक्ष का चुनाव

जान लें कि आज विधायकों के शपथ ग्रहण के बाद 29 मार्च को यूपी विधान सभा अध्यक्ष चुना जाएगा. विधान सभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने पत्र जारी करके बताया है कि विधान सभा अध्यक्ष का चुनाव 29 मार्च को दोपहर 3 बजे विधान सभा मंडप में होगा. इसमें विधान सभा का कोई भी सदस्य 28 मार्च दोपहर 2 बजे से पहले नामांकन पत्र दाखिल कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी के आठ बार के विधायक सतीश महाना को विधान सभा अध्यक्ष बनाया जाएगा.

LIVE TV

Trending news