पत्नी ने ही दे डाली सुहागरात का वीडियो वायरल करने की धमकी, फिल्मी कहानी जैसी है हकीकत
Advertisement

पत्नी ने ही दे डाली सुहागरात का वीडियो वायरल करने की धमकी, फिल्मी कहानी जैसी है हकीकत

एक पत्नी ने अपने पति को ही धमकी दे डाली कि उसने 10 लाख रुपये देने की बात नहीं मानी तो वह अपनी सुहागरात के वीडियो को वायरल कर देगी. शॉक्ड कर देने वाला ये मामला मध्य प्रदेश के भोपाल जिले का है. 

Representative image

नई दिल्ली: एक नर्स ने खुद को अविवाहित बताकर फेसबुक पर गुजरात के एक शख्स से दोस्ती बढ़ाई और फिर उससे शादी कर ली. बाद में पैसे के लिए पति को ही ब्लैकमेल किया और धमकी दी कि उसकी मांग नहीं मानी गई तो वह सुहागरात के वीडियो को वायरल कर देगी. पीड़ित पति कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

  1. पत्नी ने ही किया पति को ब्लैकमेल 
  2. सुहागरात का वीडियो वायरल करने की दी धमकी 
  3. सामने आई खौफनाक सच्चाई 

फेसबुक पर हुआ प्यार और बाद में शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित नवीन गुप्ता बडोदरा के रहने वाले हैं. उनकी फेसबुक पर भोपाल की रानी रैकवार से दोस्ती हुई. 2018 में हुई दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोप है कि रानी ने नवीन से कहा कि वह सिंगल है और भोपाल के जेके अस्पताल में नर्स है. नवीन को विश्वास में लेने के लिए महिला ने उसकी अपने परिजनों से बात भी कराई. परिवारों की रजामंदी से दोनों की सगाई हो गई और जून 2019 को भोपाल के नेहरू नगर स्थित आर्य समाज शादी भी हो गई. युवक के मुताबिक, उसने रानी को 8.5 लाख रुपये का सामान दिया, जिसमें गहने भी शामिल थे. युवक ने पत्नी के अकाउंट में भी रुपये जमा करा दिए.

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

धोखाधड़ी के मामले में तीन महीने जेल में रहा पति 

इस मामले में पीड़ित युवक के परिजनों का कहना था कि कुछ दिन सब ठीक-ठाक चला. लेकिन फिर परिवार पर आफत आ गई. महिला ने जयपुर में पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया. इसके बाद पुलिस आई और नवीन को ले गई. वह करीब-करीब तीन महीने तक जेल में रहा. 

6 साल पहले ही हो चुकी थी शादी 

परिवार ने जैसे-तैसे नवीन को जेल से बाहर निकाल लिया. जेल से बाहर आकर नवीन ने पत्नी की खोज-खबर की तो उसे पता चला कि रानी की पहले ही शादी हो चुकी है और उसकी एक बच्ची भी है. शादी के समय रानी ने जो शपथ-पत्र दिया था, उसमें उसने खुद को अविवाहित बताया था. बाद में पता चला कि उसके शादी 6 साल पहले ही प्रेम सिंह दांगी नाम के शख्स से हो चुकी है.

सुहागरात का वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

नवीन फिर रानी से मिला और उसे प्रेम की सच्चाई के बारे में बताया. इसके बाद महिला ने उसे धमकी देना शुरू कर दिया. महिला युवक पर तलाक का दबाव बनाने लगी. इधर, नवीन ने कोर्ट को सब सच-सच बता दिया. उसने कोर्ट से कहा कि रानी ने उसे तलाक के कागजातों पर साइन करने के लिए भोपाल बुलाया. वह जैसे ही यहां पहुंचा तो उसने उसका बैग छीन लिया और पासपोर्ट, बैंक पासबुक सहित कई अहम कागजात ले लिए. पति ने ये भी कहा कि पत्नी ने धमकी भी दी कि अगर 10 लाख रुपये नहीं दिए सुहागरात के वीडियो इंटरनेट पर डाल देगी और रेप केस में फंसा देगी. 

इसके बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. 

LIVE TV

Trending news