नहाती हुई महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड करता था शख्स, पत्नी ने इस तरह किया पर्दाफाश
Advertisement

नहाती हुई महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड करता था शख्स, पत्नी ने इस तरह किया पर्दाफाश

एक महिला ने अपने पति की काली करतूतों का न केवल खुद पर्दाफाश किया बल्कि उसे सलाखों के पीछे भी पहुंचा दिया. आरोपी ने कई महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए थे, जिसमें से एक वीडियो उसकी साली का भी था.  

सांकेतिक तस्वीर: Keralakaumudi

चेन्नई: एक महिला ने अपने पति (Husband) को उसकी गंदी आदतों के चलते सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. महिला ने खुद पुलिस को पति की हरकतों के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी चोरी-छिपे नहाती हुई महिलाओं के वीडियो (Videos of Women Bathing) बनाता था. पत्नी (Wife) को जब उस पर शक हुआ तो उसने पति का मोबाइल फोन खंगाला, इसके बाद जो कुछ नजर आया वो देखकर पत्नी के होश उड़ गए. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पति को उसकी सही जगह पहुंचा दिया.

  1. चेन्नई के वाशरमेनपेट इलाके की घटना
  2. आरोपी ने साली का भी बनाया था वीडियो
  3. पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार 

इस तरह हुआ Wife को शक

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई के वाशरमेनपेट इलाके (Chennai’s Washermenpet Locality) में रहने वाली महिला को शक था कि उसका पति कुछ गलत कर रहा है. क्योंकि वो पूरे दिन अपने मोबाइल (Mobile) में कुछ देखता रहता, लेकिन जैसे वो पास जाती मोबाइल बंद कर देता. एक दिन पत्नी को पति का फोन खंगालने का मौका मिल गया और फिर जो कुछ सामने आया उसे देखकर पत्नी के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें -चाचा ने बेरहमी से किया मासूम बच्चे और बच्ची का मर्डर, फिर निकाल लीं आंखें

Video देखकर चौंक गई महिला

रिपोर्ट के मुताबिक, पति का फोन खंगालते समय पत्नी ने देखा कि उसमें कई महिलाओं के चोरी-छिपे रिकॉर्ड किए गए अश्लील वीडियो हैं. इतना ही नहीं, एक वीडियो में उसकी बहन भी बहन कपड़े बदलती हुई नजर आ रही थी. यानी आरोपी ने अपनी साली को भी नहीं छोड़ा. यह देखकर महिला गुस्से से पागल हो गई और उसने पुलिस को अपने पति की घिनौनी हरकतों के बारे में गुप्त सूचना दे डाली.

पहले इनकार, फिर स्वीकार

पुलिस को सूचना देने से पहले महिला ने अपने पति से बात की, लेकिन उसने सभी आरोपों से इनकार कर दिया. हालांकि, बाद में उसने माना कि उसने कई महिलाओं के चोरी-छिपे नहाते हुए वीडियो बनाए हैं. अपने पति की हरकतों से आहत होकर पत्नी ने पुलिस को उसके बारे में सबकुछ बता दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

Trending news