आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी: पर्रिकर
Advertisement
trendingNow1240827

आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी: पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि सरकार आतंकवाद तथा जम्मू कश्मीर में इसे अंजाम देने वालों के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी: पर्रिकर

पणजी : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि सरकार आतंकवाद तथा जम्मू कश्मीर में इसे अंजाम देने वालों के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए कई हमलों में 21 लोग मारे गए जिनमें सुरक्षाकर्मी शामिल थे। हमलों को ‘कायराना’ बताते हुए रक्षा मंत्री ने इनकी निंदा की और कहा कि सुरक्षाकर्मियों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा।

पर्रिकर ने बीती रात ट्विट किया, ‘हम आतंकवाद तथा इसे अंजाम देने वालों के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘मैं इस कायराना कार्रवाई की निंदा करता हूं और आश्वासन देता हूं कि उनका (सुरक्षाकर्मियों) बलिदान बेकार नहीं जाएगा।’

रक्षा मंत्री ने कहा, ‘मैं उन जवानों और अधिकारियों के बलिदान को सलाम करता हूं जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा करते हुए अपनी जान दे दी।’ जम्मू कश्मीर में जारी विधानसभा चुनावों के बीच कल सीमा पार से उग्रवादियों ने चार हमले किए। उन्होंने उरी में सेना के शिविर में घुसकर 11 सुरक्षाकर्मियों को मार डाला जिनमें एक लेफ्टिनेंट कर्नल भी शामिल है। त्राल में आतंकवादियों ने दो नागरिकों की भी जान ले ली।

आतंकवादियों के हमलों और उसके बाद सुरक्षा बलों द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में दोनों के बीच जबरदस्त गोलीबारी हुई जिसमें 21 लोग मारे गए। मारे गए लोगों में पाकिस्तान स्थित लश्कर ए तैय्यबा आतंकवादी संगठन का शीर्ष कमांडर और सात आतंकवादी भी शामिल हैं।

Trending news