महिला ने सगी चाची और भाई को जलाया जिंदा, जानिए ऐसा क्या हुआ जो उसने खौफनाक कदम उठाया
Advertisement
trendingNow11049374

महिला ने सगी चाची और भाई को जलाया जिंदा, जानिए ऐसा क्या हुआ जो उसने खौफनाक कदम उठाया

वारदात के बाद लोगों ने आरोपी महिला को पकड़ लिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह महिला को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

पटना: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला पर अपनी चाची और भाई को जिंदा जलाकर मार देने का आरोप लगा है. घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी महिला की जमकर पिटाई कर दी, बाद में पुलिस (Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

  1. पुलिस कई एंगल से कर रही है मामले की जांच
  2. मौके पर ही हो गई दोनों की मौत
  3. जमीन को लेकर था दोनों पक्षों में विवाद

चाची और भाई को क्यों जिंदा जला दिया?

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में जमीन बिक्री के पैसे को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने अपनी चाची और चचेरे भाई को एक कमरे में बंदकर जिंदा जलाकर मार डाला. खबर मिलने के बाद ग्रामीण किसी तरह बचाने का प्रयास करते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. मृतकों की पहचान 70 साल की शांति देवी और उसके बेटे अविनाश कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी महिलाओं को देंगे ऐसा अधिकार जो 99 देशों में नहीं मिला! जानिए इसका इतिहास

नाराज भीड़ ने आरोपी महिला को पीटा

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी महिला माधुरी देवी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे. इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी महिला माधुरी देवी को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

नौबतपुर के थाना प्रभारी अनुराग दीपक ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- गजब का डिवाइस! ये कैमरा आपके कपड़ों के अंदर झांक सकता है

गांव के लोगों ने बताया की मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ जायदाद को लेकर विवाद था, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा होता था. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, लेकिन मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news