Ballia News: 10 साल बाद लापता पति से मिली, नहीं रहा पत्नी की खुशी का ठिकाना, घर लेकर आई और फिर..
Advertisement
trendingNow11801902

Ballia News: 10 साल बाद लापता पति से मिली, नहीं रहा पत्नी की खुशी का ठिकाना, घर लेकर आई और फिर..

Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्नी 10 साल बाद अपने लापता पति से मिली तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसे देखते ही वह भावुक हो गई और उसे घर लेकर आई. लेकिन उसकी खुशी कुछ ही देर में काफूर हो गई.

Ballia News: 10 साल बाद लापता पति से मिली, नहीं रहा पत्नी की खुशी का ठिकाना, घर लेकर आई और फिर..

Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्नी 10 साल बाद अपने लापता पति से मिली तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसे देखते ही वह भावुक हो गई और उसे घर लेकर आई. लेकिन उसकी खुशी कुछ ही देर में काफूर हो गई. जिस शख्स को पति समझकर वह घर ले आई थी वह उसका पति नहीं कोई और था. आइये आपको बताते हैं इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में.

बलिया में सुखपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली जानकी देवी के पति मोतिचंद वर्मा 10 साल पहले लापता हो गए थे. अचानक जानकी देवी को खबर लगी कि उनके पति मिल गए हैं. जानकी देवी की खुशी और मोतीचंद के मिलने की जानकारी ने इन लोगों से जुड़े सभी लोगों को भावुक कर दिया था. बलिया के जिला अस्पताल के पास शुक्रवार को मोतीचंद वर्मा (45) के मिलने की खबर मिली थी. जानकी देवी (43) फौरन वहां पहुंची और उनके पति प्रेम ने सभी को भावुक कर दिया.

लेकिन जानकी देवी की यह खुशी ज्यादा देर के लिए नहीं थी. जानकी जब मोतीचंद को घर लेकर आईं तो उन्हें शक हुआ. जिस शख्स को वे घर लेकर आई उसके शरीर पर वो निशान नहीं था जो मोतीचंद के शरीर पर होना चाहिए था. इसके बाद जानकी ने शंका जाहिर की कि ये शख्स मोतिचंद नहीं है. इसके बाद जिला अस्पताल पर मिले शख्स के बारे में पता लगाया गया तो मालूम हुआ कि वह नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला राहुल है. राहुल को परिजनों से संपर्क कर उनके हवाले कर दिया गया.

गांव वालों ने बताया कि देवकली गांव के रहने वाले मोतीचंद वर्मा की शादी 21 साल पहले जानकी देवी से हुई थी और उनके तीन बेटे हैं. 2013 में वर्मा की मानसिक स्थिति कमजोर होने के बाद वह घर से बाहर निकले और कभी नहीं लौटे.

शुक्रवार के घटनाक्रम की बात करें तो जानकी देवी ने पत्रकारों को बताया, ‘‘शुक्रवार को जब मैं अपने इलाज के लिए ई-रिक्शा से जिला अस्पताल जा रही थी तभी अचानक सड़क किनारे अर्धविक्षिप्त अवस्था में 10 वर्षों से बिछड़े अपने मोतीचंद को देखा. मैं भाव विभोर हो गयी.''

उन्होंने बताया, ‘‘मेरे पति करीब दस साल पहले गुमशुदा हो गये थे. उनको अचानक सामने पाकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था.'' लेकिन जानकी देवी के लिए पति का इंतजार अभी खत्म नहीं हुआ है. यह वाकया अब भी बलिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news