कचरे की जगह महिला ने डस्टबिन में फेंक दिया अपना बच्चा, वीडियो देख चौंक गए लोग
Advertisement
trendingNow1982395

कचरे की जगह महिला ने डस्टबिन में फेंक दिया अपना बच्चा, वीडियो देख चौंक गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन अब ये जमकर वायरल हो रहा है. 

 

कचरे की जगह महिला ने डस्टबिन में फेंक दिया अपना बच्चा, वीडियो देख चौंक गए लोग

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जमाने में अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होना अब आम बात हो गई है. आपको भी कई बार ऐसे वीडियोज दिख ही जाते होंगे जिन्हें देखकर मुंह से निकल जाता है, अरे ये क्या! ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला कचरा फेंकने जाती है और अपनी बच्ची को डस्टबिन में फेंक आती है. है ना अजीब बात?

बच्चे को ही डस्टबिन में फेंक आई!

वीडियो में एक महिला अपने घर के दरवाजे की ओर जाती नजर आती है. उसके एक हाथ में कचरा होता है, तो दूसरे हाथ में उसका बच्चा. वीडियो को देख ये तो तय है की वो महिला कचरा बाहर फेकने जाती है, हालांकि इसका कुछ उलटा देखने को मिलता है. वो महिला कचरा की जगह अपने बच्चे को ही फेक आती है. अब यह वीडियो इंटनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

भज्जी ने लिए शिखर धवन के मजे...

इस वीडियो को हरभजन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. भज्जी ने कैप्शन में शिखर धवन को टैग करते हुए लिखा, 'हद है... शिखर धवन ये वीडियो मुझे तुम्हारी याद दिला रहा है...'. जिस पर शिखर धवन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मालिक हाथ जोड़ता हूं, घर पर आयशा मेरी हालत खराब कर देगी.' शिखर के इस रिप्लाइ पर हरभजन सिंह ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 

 

अपने हाथ में कचरा देख चौंक गई महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब महिला घर में वापस आती है और अपने हाथ में कचरा देखती है तो वह चौंक जाती है और तुरंत बच्चे को लेने भागती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news