Honey Singh के करोड़ों के फ्लैट के बीच खड़ी हो सकती है दीवार, जानिये कोर्ट में आज क्या हुआ
Advertisement

Honey Singh के करोड़ों के फ्लैट के बीच खड़ी हो सकती है दीवार, जानिये कोर्ट में आज क्या हुआ

तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) ने सख्त लहजे में कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. अगली सुनवाई 3 सितंबर को साढ़े 12.30  बजे होगी जिसमें हनी सिंह को (Honey Singh) को हर हाल में पेश होना होगा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ दर्ज घरेलू हिंसा के मामले में तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई.  पिछली सुनवाई में कोर्ट ने हनी सिंह को कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखने का आदेश दिया था. हालांकि आज भी 'यो यो' कोर्ट नहीं पहुंचे वहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहीं. 

  1. हनी सिंह पर कसा कानूनी शिकंजा
  2. जल्द देनी होगी प्रॉपर्टी की जानकारी
  3. तीन सितंबर को मामले की सुनवाई

कोर्ट ने लगाई फटकार

सुनवाई के दौरान हनी सिंह के वकील ने कोर्ट को बताया कि उनके मुवक्किल तेज बुखार की वजह से हाजिर होने की स्थिति में नहीं है. इसलिए मामले में अगली तारीख दी जाये. इसके बाद अदालत ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा, 'आप कोर्ट का वक्त बर्बाद कर रहे हैं. अभी तक हनी सिंह की इनकम (Income) को लेकर एफिडेविड भी नहीं दिया है. हनी सिंह कहां रहते हैं, उनके पास कितनी प्रॉपर्टी है इसकी पूरी जानकारी अदालत के संज्ञान में होनी चाहिये.'

ये भी पढ़ें- हनी सिंह के वकील की दलीलों पर सख्त नाराज हुआ कोर्ट, दिया ये नया आदेश

 

फ्लैट के बीच मे खड़ी होगी दीवार? 

कोर्ट के सवाल पर वकील ने कहा, हनी सिंह के तीन-तीन बैडरूम के 2 फ्लैट एक साथ है. जहां वो परिवार के साथ रहते हैं. इसके बाद कोर्ट ने शालिनी तलवार के वकील से पूछा कि क्या शिकायतकर्ता पति की आधी प्रॉपर्टी में रह सकती हैं? इस सवाल के जवाब में शालिनी तलवार के वकील ने कोर्ट को बताया कि अगर दोनों फ्लैट के बीच मे एक दीवार खड़ी कर दी जाए तो दोनों फ्लैट अलग-अलग हो सकते हैं. ऐसा होने के बाद उनकी बेघर क्लाईंट को कोई दिक्कत नहीं होगी.

fallback

फोटो साभार: (yyhs offical)

हर हाल में पेशी का आदेश

इसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह के वकील को आदेश दिया कि तीन सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई पर हनी सिंह को हर हाल में कोर्ट में पेश होना होगा. सुनवाई के बाद हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ज़ी न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि 'मैंने अपनी सारी शिकायत कोर्ट में दे दी है और मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि कोर्ट जो भी फैसला करेगा मेरे हक़ में करेगा.'

LIVE TV
 

Trending news