close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवराज की मां और पूर्व भाभी की तरफ से आपसी समझौते की अपील दायर

इस याचिका के अनुसार आकांक्षा अपने पूर्व पति जोरावर, उसके भाई युवराज सिंह और उनकी मां शबनम से सभी केसों में माफी मांगेगी. जबकि, जोरावर अपनी पूर्व पत्नी आकांक्षा को 48 लाख रुपये देंगे. 

युवराज की मां और पूर्व भाभी की तरफ से आपसी समझौते की अपील दायर
आकांक्षा द्वारा पहले बयान दर्ज करवाने के बाद जोरावर 48 लाख की पहली किस्त देंगे.

चंडीगढ़: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह और उनकी पूर्व बहू व जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा की तरफ से बुधवार को चंडीगढ़ जिला अदालत में आपसी सहमति के बाद केस में समझौता करने की अपील दायर कर की गई है. इस याचिका के अनुसार आकांक्षा अपने पूर्व पति जोरावर, उसके भाई युवराज सिंह और उनकी मां शबनम से सभी केसों में माफी मांगेगी. जबकि, जोरावर अपनी पूर्व पत्नी आकांक्षा को 48 लाख रुपये देंगे. आकांक्षा द्वारा पहले बयान दर्ज करवाने के बाद जोरावर 48 लाख की पहली किस्त देंगे. जिला अदालत में इस केस में अगली सुनवाई 23 अगस्त को होगी.

बता दें कि मामले में 8 मई 2019 को मानहानि की याचिका पर आकांक्षा के खिलाफ धारा-499, 500 के तहत आरोप तय हुए थे. भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह द्वारा अपनी पूर्व बहू और जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा के खिलाफ मानहानि का केस डाला गया था. 

गौरतलब है आकांक्षा की शादी जोरावर सिंह से फरवरी, 2014 को हुई थी. आकांक्षा शर्मा ने बिग बॉस सीजन 10 में युवराज सिंह और उनके परिवार के बारे में कई बातें कहीं जिसको लेकर युवराज की मां ने कहा था कि उनकी बदनामी हुई है. बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा जब शो से बाहर हुई थीं तो घर से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में शर्मा ने कहा, "युवराज सिंह को गांजा पीने की आदत है और उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है. मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी."

आकांक्षा ने यह तक कहा था कि युवराज ने मुझको बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते हैं. ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है. ये भी कहा था किवह उसको घर में ही रहने के लिए कहते है. वहीं युवराज की मां शबनम ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए उनकी छवि धूमिल करने की बात कहते हुए आकांक्षा पर मानहानि का केस दायर किया. ज्ञात रहे आकांक्षा ने अगस्त, 2017 को कोर्ट में केस किया था. इसमें उन्होंने ससुराल पक्ष के तीन सदस्यों युवराज सिंह उनकी मां शबनम सिंह और भाई जोरावर सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.