Zee News Select: असम में एक और मदरसे का टेरर लिंक आया सामने, पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11332104

Zee News Select: असम में एक और मदरसे का टेरर लिंक आया सामने, पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

हम आपके लिए लेकर आए हैं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय जगत की वो 5 खबरें जो आज दिनभर छाई रहीं.

Zee News Select: असम में एक और मदरसे का टेरर लिंक आया सामने, पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

Zee News Select: राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय जगत की आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो असम के गोवलपारा में एक मदरसा और मुस्लिम धर्मशाला का पता चला है, जहां रहने वाले एक शख्स के लिंक बांग्लादेश में प्रतिबंधित आतंकी संगठन अंसार उल बांग्ला के साथ जुड़े हैं. वहीं,  अफगानिस्तान के हेरात की गुजरगाह मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान धमाका हुआ है. टोलो न्यूज के मुताबिक, ब्लास्ट में मस्जिद के इमाम मुजीब इमाम रहमान अंसारी की मौत हो गई है. इन 2 खबरों के अलावा और कौन सी खबरें आज सुर्खियों में रहीं, आइए उसपर नजर डालते हैं. 

1- असम में एक और मदरसे का टेरर लिंक आया सामने, आतंकी संगठन से जुड़ा संदिग्ध हुआ फरार

असम के गोवलपारा में एक मदरसा और मुस्लिम धर्मशाला का पता चला है, जहां रहने वाले एक शख्स के लिंक बांग्लादेश में प्रतिबंधित आतंकी संगठन अंसार उल बांग्ला के साथ जुड़े हैं. 

2- अफगानिस्तान की गुजरगाह मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान ब्लास्ट, इमाम समेत 15 लोगों की मौत

अफगानिस्तान के हेरात की गुजरगाह मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान धमाका हुआ है. टोलो न्यूज के मुताबिक, ब्लास्ट में मस्जिद के इमाम मुजीब इमाम रहमान अंसारी की मौत हो गई है. धमाके में इमाम समेत 15 लोगों की जान गई है.

3- मनीष तिवारी और कार्ति चिदंबरम के बाद इस नेता ने दिखाए तेवर, अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले की ये मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री को पत्र लिखकर उनसे अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के अध्यक्ष पद के आगामी चुनाव के लिए मतदाता सूची प्रकाशित करने की मांग की है. सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

4- 'मुस्लिम डिलीवरी बॉय नहीं चाहिए', ऐसी सोच रखने वालों पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, कह दी ये बड़ी बात

फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (Swiggy) से मुस्लिम डिलीवरी (Muslim delivery boy) बॉय न भेजने की डिमांड को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

5- INS Vikrant पर सियासत, कांग्रेस ने 9 साल पुराना वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर साधा निशाना

INS विक्रांत से इंडियन नेवी की ताकत में कई गुना इजाफा होगा लेकिन अब इस मुद्दे पर भी सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने भारत के पहले स्वदेश निर्मित पोत INS विक्रांत को राष्ट्र को समर्पित करने का श्रेय लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news