VIDEO: BJP के येदियुरप्पा ने किया जीत का दावा तो सिद्धारमैया बोले- 'उनका दिमाग खराब हो गया है'
Advertisement

VIDEO: BJP के येदियुरप्पा ने किया जीत का दावा तो सिद्धारमैया बोले- 'उनका दिमाग खराब हो गया है'

एक तरफ मतदान हो रहे हैं तो दूसरी तरफ राजनेताओं की बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा है. बीजेपी नेताओं ने 150 से ज्यादा सीट पर जीत का भरोसा जताया है तो वहीं कांग्रेस, बीजेपी के दावों को खोखला बताने में लगी हुई है

फाइल फोटो

नई दिल्ली : कर्नाटक की 222 विधानसभा सीटों पर आज(शनिवार) मतदान हो रहे हैं. एक तरफ मतदान हो रहे हैं तो दूसरी तरफ राजनेताओं की बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा है. बीजेपी नेताओं ने 150 से ज्यादा सीट पर जीत का भरोसा जताया है तो वहीं कांग्रेस, बीजेपी के दावों को खोखला बताने में लगी हुई है.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, हम चुनावों को लेकर पूरी तरह से हैं कि दोबारा सत्ता में हम हीं आएंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को प्रदेश में इस बा 60 से 70 सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा. 

 

 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव 2018 : क्या स्त्री शक्ति तय करेगी अगली सरकार किसकी?

येदियुरप्पा का दिमाग खराब हो गया है-सिद्धारमैया
वहीं, कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार सिद्धारमैया ने दावा किया कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, इसमें कोई संदेह नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि इस बार भी प्रदेश की जनता कांग्रेस को ही सत्ता की कमान सौंपेगी. वहीं, येदियुरप्पा के जीत के दावे पर सिद्धारमैया ने कहा कि उनका दिमागी संतुलन बिगड़ा हुआ है. दरअसल, येदियुरप्पा ने वोटिंग करते वक्त कहा था कि बीजेपी 150 से ज्यादा सीट जीतेगी और 17 तारीख को वह सीएम पद की शपथ लेंगे.

 

देखिए वीडियो

 

 

इस बार प्रदेश में बनेगी मेरी सरकार-येदियुरप्पा
आज सुबह वोटिंग के लिए जाते वक्त बीजेपी के सीएम प्रत्याशी येदियुरप्पा ने कहा था कि प्रदेश की जनता पिछले 5 सालों में कांग्रेस और सिद्धारमैया से ऊब चुकी है.' इसके साथ ही उन्होंने जनता से बाहर आकर मतदान करने की अपील की.

 

 

येदियुरप्पा ने कर्नाटक की जनता को बेहतर सरकार देने का वादा भी किया. इतना ही नहीं जीत के दावे के साथ भाजपा नेता ने कहा कि बीजेपी को 150 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और 17 मई को बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. 

Trending news