ब्रेकअप के बाद लड़कियों का होता है ऐसा हाल, जानकर चूर हो जाएगा लड़कों का गुरूर
Advertisement
trendingNow11247210

ब्रेकअप के बाद लड़कियों का होता है ऐसा हाल, जानकर चूर हो जाएगा लड़कों का गुरूर

10 things every girl does after a Break Up: मौजूदा समय में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहना युवा लड़के-लड़कियों के लिए काफी आम बात है. क्या आप जानते हैं कि अक्सर लड़कियां प्यार में ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं. 

 

फोटो (File)

10 things every girl does after a Break Up: मौजूदा समय में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहना युवा लड़के-लड़कियों के लिए काफी आम बात है. पहले प्यार करना काफी मुश्किल काम माना जाता था और ज्यादातर कपल इसको प्राइवेट रखने की ही कोशिश करते थे. लेकिन आजकल युवाओं में खुलकर प्यार करना आम है. हालांकि जब इन्हीं लड़के-लड़कियों में बहस होती है तो वो आराम से संभलती नहीं और बात ब्रेकअप तक पहुंच जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्सर लड़कियां प्यार में ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको यहीं बताने जा रहे हैं.  

लड़कियां ब्रेकअप के बाद करती हैं खूब खर्चा

अक्सर लड़कियां किसी लड़के से ब्रेकअप के बाद खुद का ख्याल रखने पर ज्यादा जोर लगाने लगती है. लड़कियां खुद के ऊपर अधिक खर्चा करने लगती हैं. नई-नई चीजें, खासकर कपड़े खरीदने का शौक लड़कियों को खूब चढ़ता है. इसके अलावा ब्रेकअप का दर्द कई बार ज्यादा होता है तो लड़कियां अक्सर शराब का नशा भी करना सीख ही जाती हैं. आजकल के रिलेशनशिप में ये काफी आम माना जाता है.  

उड़ जाती है रातों की नींद

ऐसा भी अक्सर देखने को मिलता है कि प्यार में ब्रेकअप के बाद लड़कियों की रातों की नींद उड़ जाती हैं. लड़कियां रातभर जागना शुरू कर देती हैं. इस बीच चटपटा खाना और अकेले खुद के साथ समय बिताना भी वो खूब अच्छे से सीख ही जाती हैं. इसके अलावा ब्रेकअप से खुद को बाहर निकालने के लिए लड़कियां अक्सर जल्दबाजी के चक्कर में पार्टी करती हैं और खुद को खुश रखने की कोशिश करती हैं.  

इंस्टाग्राम पर खूब सारे कोट्स की पोस्टिंग

ये चीज भी आजकल ब्रेकअप के बाद काफी आम है कि लड़कियां या फिर लड़के इंस्टाग्राम या किसी भी सोशल मीडिया पर दुख भरे कोट्स पोस्ट करना शुरू कर देते हैं. इन दिनों दिल में दर्द काफी ज्यादा होता है तो ये चीज भी आमतौर पर देखने को मिलती है. इसके अलावा लड़कियां अक्सर अपने एक्स के सोशल मीडिया अकाउंट को स्टाक करती हैं.   

 

Trending news