ट्रैवल की धुन में जेनिफर और ऑस्टिन ने मिलकर बेच दी अपनी प्रॉपर्टी, अब घूम रहे हैं दुनिया
Advertisement

ट्रैवल की धुन में जेनिफर और ऑस्टिन ने मिलकर बेच दी अपनी प्रॉपर्टी, अब घूम रहे हैं दुनिया

जेनिफर और ऑस्टिन आज की पीढ़ी के लिए आइडल से कम नहीं हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

जेनिफर वाटसन और ऑस्टिन बेयार्ड (फोटो साभार: फाइल फोटो )

नई दिल्ली: दुनिया देखने का सपना हर इंसान देखता है लेकिन कई बार सपने काफी महंगे पड़ते हैं. इसी वजह से ज्यादातर लोग ट्रैवल के प्लान बनते तो हैं लेकिन वो कभी पूरे नहीं हो पाते. घूमना सिर्फ शौक नहीं ये एक जुनून हैं जिसे आज की जेनरेशन के कई लोग पूरा करने में लगे हुए हैं. ऐसी ही दो दोस्तों की जोड़ी जेनिफर वाटसन और ऑस्टिन बेयार्ड ने अपने ट्रैवल के पैशन को पूरा करने के लिए अपनी हार्ड कोर कमाई से बनाई गई प्रॉपर्टी को बेचकर अपने जुनून में झोंक दिया. 

जेनिफर और ऑस्टिन आज की पीढ़ी के लिए आइडल से कम नहीं हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जेनिफर और ऑस्टिन अपने स्ट्रगल के दौर में मिले और दोनों ने मिलकर सारी कठिनाइयों का मिलकर सामना किया. दोनों ने रिलाइज किया कि उनका पैशन ट्रैवल को लेकर एक जैसा ही है. दोनों जिगरी दोस्तों ने मिलकर कई देश घूमने और जीवन में कुछ शानदार पलों को जोड़ लिया. 

बिजनेस टाइकून ल्यूक रॉबर्ट ने बेच दी सारी संपत्ति, पार्टनर मैडिसन के साथ कर रहे हैं Travel

बता दें कि जेनिफर और ऑस्टिन अबतक कई देशों में घूम चुके हैं जिसमें ब्राजील, कनाडा, अर्जेंटीना, फ्रांस, बर्लिन, मेक्सिको और भी कई सारे देश शामिल हैं. अब इन दोनों ने आने वाले साल में चीन और भारत घूमने का मन बनाया है. जेनिफर और ऑस्टिन की तरह ही कुछ दिनों पहले ल्यूक हेस्लर और उनकी पार्टनर मैडिसन बर्क ने मिलकर अपनी सारी संपत्ति बेचने का फैसला लिया और अब अपने ट्रैवल के सपने को पूरा करने के लिए निकल पड़े. 

Trending news