close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Birthday Special: सोनालिका प्रधान फेमस फैशन डिजाइनर से परफेक्ट मां तक...

40 की उम्र में भी सोनालिका का चार्म ऐसा है कि वो 20 साल की यंग लड़की की तरह फ्रेश नजर आती हैं. विदेश में अपने देश का नाम रोशन करने वाली सोनालिका का फैशन ब्रैंड सेलिब्रेटीज के बीच काफी फेमस है. 

Birthday Special: सोनालिका प्रधान फेमस फैशन डिजाइनर से परफेक्ट मां तक...
पति विश्वजीत के साथ सोनालिका (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विश्वजीत प्रधान की वाइफ सोनालिका प्रधान ऑस्ट्रेलिया की फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. सोनालिका एक फेमस फैशन डिजाइनर होने के साथ ही एक लविंग वाइफ और जिम्मेदार मां भी हैं. आज सोनालिका अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोनालिका ने अपने काम और सादगी भरे स्वभाव से विदेश में लोगों का दिल जीता है. सोनालिका भले ही जाने-माने एक्टर की वाइफ हो लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है. दो बच्चों ओजस्वी और ध्रुविका प्रधान की मां सोनालिका अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती हैं और उनका पूरा ध्यान रखती हैं. 

40 की उम्र में भी सोनालिका का चार्म ऐसा है कि वो 20 साल की यंग लड़की की तरह फ्रेश नजर आती हैं. विदेश में अपने देश का नाम रोशन करने वाली सोनालिका का फैशन ब्रैंड सेलिब्रेटीज के बीच काफी फेमस है. एक्टर विश्वजीत से शादी करके घर बसाने के बाद भी सोनालिका ने अपने सपनों को नहीं छोड़ा और अपनी  अलग पहचान बनाई. बता दें कि एक बार विश्वजीत ने खुलासा किया था कि कैसे उनकी और सोनालिका की मुलाकात हुई. विश्वजीत ने कहा कि सोनालिका जैसी लड़की वो कभी अपने लिए ढूंढ ही नहीं पाते लेकिन किस्मत ने उन्हें मिलवाया. 

ऑस्ट्रेलिया के फैशन वीक में चलेगा सोनालिका प्रधान का जादू, इस बॉलीवुड एक्टर की हैं पत्नी

बता दें कि सोनालिका जितनी अच्छी तरह से वाइफ होने की जिम्मेदारी निभाती आई हैं. उससे भी कहीं ज्यादा वो अपने बच्चों के साथ मिक्स अप रहती हैं, वो उनकी मां से कहीं ज्यादा अच्छी दोस्त हैं. सोनालिका उन महिलाओं की आइडल हैं जो फैमिली के साथ ही अपने सपनों को भी पूरी अहमियत देती हैं और उन्हें पूरा करती हैं.