Fashion Trend: मानसून में ट्राई करें साड़ी के ये तीन लुक, एक्सपर्ट देवीना मल्होत्रा से जानें टिप्स
Advertisement
trendingNow1553983

Fashion Trend: मानसून में ट्राई करें साड़ी के ये तीन लुक, एक्सपर्ट देवीना मल्होत्रा से जानें टिप्स

सोशल मीडिया के आने के बाद से लोग फिटनेस, फैशन और करियर को लेकर खूब एक्टिव हो गए हैं. इसी प्लेटफॉर्म ने देवीना के स्टाइल को उनके फैंस के बीच फेमस कर दिया है. 

एक्सपर्ट देवीना मल्होत्रा चड्ढा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मानसून आते ही फैशन का अंदाज भी बदल जाता है. इस मौसम लोग हल्के और जल्दी सूखने वाले फैब्रिक पहनना पसंद करते हैं. पिछले दिनों ट्विटर पर साड़ी स्वैग करके एक हैशटैग चलाया गया था जिसमें सबने अपनी साड़ी लुक की फोटोज शेयर की थीं. साड़ी का फैशन कभी आउॅट नहीं होता और मानसून के सीजन में साड़ी का चार्म और भी बढ़ जाता है. इस मानसून सीजन में कैसे बढ़ाए अपने फैशन स्टाइल को साड़ी के साथ इसके लिए जानें एक्सपर्ट देवीना मल्होत्रा चड्ढा से कुछ टिप्स. 

सोशल मीडिया के आने के बाद से लोग फिटनेस, फैशन और करियर को लेकर खूब एक्टिव हो गए हैं. इसी प्लेटफॉर्म ने देवीना के स्टाइल को उनके फैंस के बीच फेमस कर दिया है. ट्रेडिशनल लुक के लिए देवीना का प्यार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साफ नजर आता है. पिछले ही दिनों देवीना ने अपना साड़ी कलेक्शन भी लॉन्च किया है जो इस सीजन आपके लिए मानसून लुक बन सकता है. 

सावन के महीने में साड़ी से सजा ट्विटर, #SareeTwitter पर प्रियंका ने शेयर की खास तस्वीर

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

दुनिया के भोज ज़रा दिल से उतार दीजिए, छोटी सी ज़िंदगी है ज़रा हंस कर गुज़ार दीजिए... . . On that note, I hope you all saw the teaser of my #sareestyling101 video series that I am working on. Make sure to SUBSCRIBE to my YouTube channel for all the video updates. Also, this stunning chocolate brown pure handloom linen saree with golden yellow tassels is now LIVE on @sareestylingdotcom. #saree #sareeblogger #sareestyling #sareeblousedesigns #sari #linensarees #purelinen #linen #guiltybytes #sareespeak #sareeshapewear

A post shared by Devina Malhotra (guiltybytes) (@guiltybytes) on

फैशन इंडस्ट्री में टॉप ब्लॉगर बनकर अपना नाम कमा रही देवीना शिफॉन, सिल्क और कॉटन फैब्रिक साड़ियां ज्यादा पसंद करती हैं. साल 2012 में अपने काम की शुरुआत डिजिटल प्लेटफॉर्म से बतौर ब्लॉगर करने वाले देवीना के स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. इतना ही नहीं देवीना की स्टाइलिंग के 2 मिनट वीडियो यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किए जाते हैं. 

फैंस की ब्यूटी प्रॉब्लम्स दूर करती हैं जैकलीन फर्नांडीज, मिनटों में ऐसे पाएं ग्लोइंग स्किन

अपने काम के बारे में बात करते हुए देवीना कहती हैं कि मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है कि फैंस को मेरा काम पसंद आ रहा है. देवीना फैशन के अलावा कई और चीजों में पारंगत हैं जिसमें डिजिटल मार्केटिंग से लेकर मेकअप आर्टिस्ट तक में देवीना ने उपलब्द्धि दर्ज कराई है.  

Trending news