Date Tips: पहली बार जा रहे हैं डेट पर तो इन बातों का रखें ख्याल, लड़की हो जाएगी इम्प्रेस
Advertisement
trendingNow11248515

Date Tips: पहली बार जा रहे हैं डेट पर तो इन बातों का रखें ख्याल, लड़की हो जाएगी इम्प्रेस

First Time Date: पहली बार अगर किसी लड़की के साथ डेट पर जा रहे हैं या किसी पार्टी में मिलने का प्लान है तो जान लीजिए कि 'फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन'. ऐसे में कुछ ऐसी बातें हैं, जिनको जान लेना आपके लिए जरूरी है, जिन्हें लड़कियां खासतौर पर नोटिस करती हैं.

फाइल फोटो

First Time Date Tips: लड़कियों से बात करते समय लड़कों को कुछ सावधानी बरतने की जरूरत है. कुछ ऐसी बातें हैं, जिनको लड़कियां काफी नोटिस करती हैं. वह बातों ही बातों में जान लेती हैं कि लड़के का अंदाज किस तरह का है. ऐसे में रिलेशन को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है कि कुछ खास बातों का ध्यान रखा जाए.

मजाकिया अंदाज

हर लड़की चाहती है कि उसकी लाइफ हंसते-बोलते कट जाए. ऐसे में लड़की का सपना होता है कि उसके पसंद का लड़का मजाकिया हो, जो बात-बात पर जोक, चुटकुले या अपने किसी खास अंदाज से उसे हंसाता रहे. ऐसे लड़के, लड़कियों को काफी पसंद आते हैं. वहीं, सीरियस लड़के लड़कियों को खासे पसंद नहीं होते हैं.

फिटनेस पसंद

फिटनेस जहां हेल्थ के नजरिए से काफी अच्छा माना जाता है. वहीं, लड़कियों को भी फिट लड़के काफी पसंद होते हैं. इससे जहां लड़कियां जल्द इम्प्रेस हो जाती हैं. वहीं, उनको भी लगता है कि जो अपने शरीर की इतनी केयर कर रहा है. वह उनकी कितनी देखभाल करेगा. 

कॉन्फिडेंट लड़के

लड़कियों को कॉन्फिडेंट लड़के (Boys who are confident) काफी पसंद आते हैं. अगर आप खुद को कॉन्फिडेंट महसूस करते हैं तो जाहिर है कि लड़कियां भी आपकी तरफ अट्रैक्ट होंगी. ऐसे में पहली बार अगर डेट पर जा रहे हैं तो कॉन्फिडेंट रहें.

ड्रेसिंग सेंस

अच्छे कपड़े किसी भी इंसान की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. इससे आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है. लड़कियों को भी ऐसे लड़के काफी पसंद होते हैं, जिनकी ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छी होती है. लड़कियां लड़कों की ड्रेंसिग पर काफी गौर करती हैं. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news