Fashion Trend: 'कबीर सिंह' की प्रीति का कुर्ता लुक है ट्रेंडी, समर में जरूर करें ट्राई
Advertisement
trendingNow1545747

Fashion Trend: 'कबीर सिंह' की प्रीति का कुर्ता लुक है ट्रेंडी, समर में जरूर करें ट्राई

कॉटन की सलवार-कमीज में सिंपल सी पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले करने वाली कियारा के इस लुक को अपनी गर्मी में अपना देसी अंदाज बना सकते हैं. 

कियारा आडवानी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: फिल्मों हमारे समाज में कोई असर करें न करें लेकिन हमारे रहन-सहन में काफी इफेक्ट डालती हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री का स्टाइल, ट्रेंड और फैशन हमेशा से हमारे शहरों के मार्केट का हिस्सा बनता रहा है. आजकल के दौर में सोशल मीडिया ने इस चलन को और हवा दे दी है. हाल में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' में एक्ट्रेस कियारा आडवानी की एक्टिंग को भले ही कुछ खास तारीफें न मिली हो लेकिन उनके लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. कॉटन की सलवार-कमीज में सिंपल सी पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले करने वाली कियारा के इस लुक को अपनी गर्मी में अपना देसी अंदाज बना सकते हैं. 

कॉलेज हो या ऑफिस हर जगह फिट है कुर्ता स्टाइल 
कॉटन के कुर्ते या फिर फुल सूट दोनों ही स्टाइल हमेशा से इंडियन लड़कियों के बीच हिट रहे हैं. 'कबीर सिंह' की प्रीति ने इसमें नया टच ये दिया है कि आपको सिंपल और सादगी के साथ इसे कैरी करने का नया फन दे दिया है. आपको कुछ खास करना नहीं है, बस सुंदर से सॉफ्ट कलर्स के अपनी पसंद के कुर्तों को सेम कलर या कंट्रास्ट पयाजा, पलाजो या लैग्गिंस और चुन्नी के साथ मैच करना है. 

PHOTOS में दिखा 'कबीर सिंह' की 'प्रीति' का जादू, कियारा आडवाणी का PINK लुक हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

See you tomorrow

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

मोजड़ी और फ्लैट फुटवेयर की वापसी 
अपने ट्रेडिशनल लुक को आप अपनी पसंद की मोजड़ी से मैच करें. जुत्ती या मोजड़ी को स्टाइल से कैरी करने के लिए इसके डिजाइन पर थोड़ा ध्यान दें. आजकल ट्रेडिशनल से हटकर कपड़े वाली और कढ़ाई वाली मोजड़ी भी बाजार में इन चल रही हैं. इसके अलावा आप अपनी क्लासिक चमड़ा जूत्ती भी पहन सकती हैं. 

Fashion Trend: समर लुक को ऐसे बनाएं ग्लैमरस, ट्राई करें ब्लॉगर प्रियंका यादव के स्टाइल

मेकअप और हेयरस्टाइल का झंझट है कम 
इस ट्रेडिशनल लुक में आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप सिंपल सी हाई पोनी या फिर खुले बालों में भी बहुत खूबसूरत लगेंगी. इसी के साथ पिंक लिप कलर या लिप ग्लॉस से होठों को टचअप दें और चाहें तो ब्लशर और आईशैडो से मेकअप को कंप्लीट करें. इस लुक को आप जितना सिंपल रखेंगी ये स्टाइल आप पर उतना ही फबेगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news