Advertisement
trendingPhotos2035265
photoDetails1hindi

Anti Aging Foods: बढ़ती उम्र को थाम लेते हैं ये फूड्स, रोजाना डाइट में शमिल करें ये 5 चीजें

आजकल हर कोई बढ़ती उम्र में भी जवां रहना चाहता है. लेकिन फिर बढ़ती उम्र का असर चेहरे पर साफ-साफ दिखने लगता है. आपको अपनी डाइट को हमेशा हेल्दी रखना चाहिए. अगर आप चाहते हैं बढ़ती उम्र को थाम लेना तो आपको रोजाना डाइट में कुछ चीजों को शमिल करना चाहिए.

 

ग्रीन-टी

1/5
ग्रीन-टी

लंबे समय तक जवां रहना हर कोई चाहता है. हर कोई चाहता है की वो सबसे खूबसूरत दिखे. अगर आप भी यही चाहते हैं तो आपको रोजाना डाइट में कुछ चीजों को शमिल करना होगा. आपको ग्रीन-टी का सेवन रोजाना करना चाहिए.

ड्राईफ्रूट्स

2/5
ड्राईफ्रूट्स

ड्राईफ्रूट्स का रोजाना सुबह के समय सेवन करने से आपकी स्किन में ग्लो आता है और खूबसूरती को बढ़ता है. ड्राई फ्रूट्स में पाए जाने वाले पोषक तत्व चेहरे को निखारते हैं.

दही

3/5
दही

दही खाना काफी लोगों को पसंद आता है. त्वचा साफ और स्वस्थ रखने के लिए भी ये काफी फायदेमंद होता है. दही में मौजूद प्रोबायोटिक्स हेल्दी गट होते हैं.

टमाटर

4/5
टमाटर

टमाटर को खाने और त्वचा में लगाने के लिए आप उपयोग कर सकते हैं. इसको खाने में आपका चेहरा साफ रहता है और दाग-धब्बे साफ हो जाते हैं.

 

बैरीज

5/5
बैरीज

बैरीज आपकी बढ़ती उम्र को दूर रखने के लिए काफी फायदेमंद होती है. यंग और खूबसूरत दिखना के लिए आप हरी सब्जियों को खा सकते हैं.  

 

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़