Advertisement
photoDetails1hindi

नाइट पार्टी के लिए बेस्ट है सरगुन मेहता का ये ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस, आप भी कर सकते हैं लुक को रीक्रिएट

सरगुन मेहता अपने दिलकाश अंदाज और खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती है. अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में छू जाती है. पंजाबी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस किया है. उनके आउटफिट्स भी एक से बढ़कर एक होते हैं हाल ही में पंजाबी फिल्म 'जट नू चुडैल टकरी' में सरगुन मेहता को फिल्म प्रीमियर में देखा गया.

सरगुन मेहता

1/5
सरगुन मेहता

सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफें भी करते हैं. सरगुन की सभी फिल्में लोगों को खूब पसंद आती हैं. मुंबई में मूवी के प्रीमियर में सरगुन को देखा गया उनका लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा था. कई सितारों ने एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में जलवे दिखाए.

रवि दुबे

2/5
रवि दुबे

अपनी फिल्म के प्रीमियर में सरगुन ने ब्लैक बॉडीकॉन आउटफिट पहना हुआ था. इस लुक में वो बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनका हर एक लुक बेस्ट होता है. लोग तारीफें करते नहीं थकते हैं. ड्रेस में स्टाइलिश दिखना हो, तो सरगुन से आपको जरूर सीखना चाहिए. रवि दुबे भी सरगुन को सपोर्ट करने साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आती हैं.

स्टाइलिश लुक

3/5
 स्टाइलिश लुक

 सरगुन ने इस आउटफिट के साथ में बालों को खुला रखा हुआ है. गले में कुछ भी नहीं पहना है और कानों में व्हाइट कलर के ईयररिंग पहना हुआ है. उनका ये स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. लोग सरगुन की खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

 

सिंपल लुक

4/5
 सिंपल लुक

उनका लुक बेहद ही सिंपल लग रहा है. इस आउटफिट के साथ में ब्लैक कलर की खूबसूरत सी हाई हील्स पहनी हुई है. उनके लुक एक से बढ़कर एक हैं. सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरे भी शेयर करती रहती हैं. काफी एक्टिव भी रहती हैं.

नाइट पार्टी

5/5
नाइट पार्टी

अगर आप कहीं पर अपने साथी के सात या फिर नाइट पार्टी में जाने की सोच रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि कौन से आउटफिट्स को कैरी करें तो आप सरगुन के इस ब्लैक आउटफिट को रीक्रिएट कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़